अंबाला। लापता हुई विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ जहर निगलकर आत्महत्या कर ली। दोनों के शव पंचकूला के मोरनी हिल के एक होटल में मिले हैं। विवाहिता  दो दिन पहले ही रात को अपने पति व 2 बच्चों को सोते हुए घर से प्रेमी के साथ लापता हो गई थी। पति ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट  भी दर्ज कराई है। प्रेमी की शिनाख्त पंचकूला के गांव जलौली के अमनदीप के तौर पर हुई जबकि विवाहिता गांव दादूपुर की रहने वाली थी।

होटल में बुक किया था कमरा नंबर 203

अमनदीप और विवाहिता ने मंगलवार की सुबह 9 बजे रायपुर रानी-टिकरताल रोड स्थित नैंसी होटल में कमरा नंबर 203 लिया था। यहां विवाहिता ने अपनी आईडी दी थी लेकिन युवक ने सिर्फ अपने नाम की एंट्री कराई थी। शाम 5 बजे तक भी जब दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले तो शक होने पर होटल स्टाफ ने पहले कॉल किया। फिर मौके पर जाकर दरवाजा खटखटाया और आवाज लागई, फिर भी रिस्पोंस नहीं मिला तो घटना की सूचना मोरनी पुलिस चौकी को दी गई। 

युवक की चल रही थी सांसें, अर्धनग्न पड़ी मिली महिला 

मोरनी पुलिस चौकी प्रभारी एसआई रवि ने बताया कि पुलिस होटल में पहुंची और दरवाजा तोड़ कमरे में घुसे। यहां विवाहिता का शव अर्धनग्न हालत में मिला। दोनों ने जहर निगला हुआ था। विवाहिता की मौत हो चुकी थी। जबकि युवक की सांस चल रहे थे, बाद में प्रेमी ने भी चंडीगढ़ के सरकारी अस्पताल में  इलाज के दौरान बुधवार को दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक, युवक और विवाहिता का पिछले लंबे समय से अफेयर चल रहा था। पहले भी दोनों मिलते रहे हैं। 

सोमवार-मंगलवार की रात घर से निकली

18-19 मार्च की रात को महिला अपनी ससुराल से निकली थी, जिसका परिजनों ने पता चल गया था।  पति ने पुलिस को  बताया था कि साल 2017 में उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से 2 बच्चे भी हैं। उसकी जिंदगी ठीक ठाक चल रही थी। 19 मार्च की सुबह उठकर देखा तो पत्नी घर से गायब मिली। पत्नी के दोनों नंबर भी बंद आ रहे थे। ससुराल और रिश्तेदारों में भी पत्नी के बारे में पूछा लेकिन कहीं सुराग नहीं लगा था। 19 मार्च की शाम को पंचकूला पुलिस ने कॉल करके सूचना दी कि आपकी पत्नी का शव मिला है।