Logo
Murder in Ambala: हरियाणा के अंबाला में रविवार देर रात रिटायर्ड फौजी ने अपने ही भाई के पूरे परिवार की हत्या कर शवों को जलाने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Murder in Ambala: हरियाणा के अंबाला में कलयुगी बेटे ने जमीन के लिए अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतारने की कोशिश की। आरोपी रिटायर्ड फौजी ने अपनी मां, भाई, भाई की पत्नी, बेटी यशिका और 6 माह के भतीजे की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी यहीं नहीं रूका, उसने अपने पिता और 5 साल की दूसरी भतीजी पर भी जानलेवा हमला किया। जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जमीन विवाद में मां-भाई समेत चार की हत्या

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद के चलते फौजी ने रविवार देर रात अपने भाई के परिवार पर तेज धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें मां और भाई समेत चार लोगों की मौत हो गई, जबकि पिता और भतीजी अस्पताल में भर्ती हैं। जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है। यह घटना नारायणगढ़ थाना के तहत आने वाला गांव पीर माजरी के पास डेरे की है।

वहीं, आरोपी ने वारदात को अंजाम देने के बाद रात में ही शवों को जलाने की कोशिश की, लेकिन समय रहते पुलिस मौके पर पहुंची और अधजले शवों को अंबाला कैंट अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हालांकि, पुलिस की सूचना पाते ही आरोपी भी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

एसपी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने यह कार्रवाई रात 3 बजे की है और साथ ही घटनास्थल का मुआयना भी किया।

Also Read: हरियाणा से भागकर राजस्थान में की शादी, फिर इस डर की वजह से दोनों ने खा ली चूहे मारने की गोलियां

6 महीने का था बेटा मयंक

मृतकों में आरोपी की मां, भाई, भाई की पत्नी और भाई का बेटा शामिल है। इनकी पहचान हरीश कुमार (35), उसकी पत्नी सोनिया (32), मां सरोपी देवी (65), हरीश का 6 महीने का बेटा मयंक और बेटी यशिका (5) के रूप में हुई है। वहीं, आरोपी के पिता और मृतक भाई की दूसरी बेटी का इलाज चल रहा है।

5379487