Logo
Haryana Assembly Election: कांग्रेस नेता द्वारा सीएम पद के लिए दावेदारी पेश करने वाले बयान के लिए अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस घबराई हुई है इसलिए हर दिन नया नाम पेश कर देते हैं।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए जहां एक तरफ चुनाव प्रचार तेज हो गया है वहीं दूसरी तरफ हरियाणा मुख्यमंत्री पद को लेकर भी राजनीतिक माहौल गर्म है। बता दें कि सीएम पद को लेकर कांग्रेस के नेता दावेदारी पेश कर चुके हैं। अंबाला के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज भी सीएम पद के लिए दावेदारी कर चुके हैं। अभी हाल ही में कांग्रेस के दिग्गज नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी सीएम पद के लिए दावेदारी पेश की है। इसे लेकर एक बार फिर से अनिल विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।    

सीएम पद के लिए कांग्रेस पेश करती नया नाम

अंबाला कैंट विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल विज ने भाजपा के पक्ष में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा इस बार प्रदेश में अपने दम पर सरकार बनाने जा रही है। जबकि कांग्रेस पार्टी आज भी असमंजस की स्थिति में है। अनिल विज ने कहा कि जब चुनाव प्रचार शुरू हुआ था, तो उस समय कांग्रेस हाईकमान का कहना था कि हम किसी को भी मुख्यमंत्री पद को आगे रखकर चुनाव नहीं लड़ने देंगे। लेकिन अब यह रोज मुख्यमंत्री पद को लेकर नया नाम पेश कर देते हैं। अनिल विज ने कहा कि मुख्यमंत्री पद को लेकर कुमारी शैलजा का नाम आगे कर देते हैं, तो कभी रणदीप सुरजेवाला,दीपेंद्र या भूपेंद्र हुड्डा का नाम आगे कर देते हैं।

 

Also Read: चुनावी मौसम में मिल रहे 'कुबेर' के खजाने, अब कुरुक्षेत्र में चार गाड़ियों से लाखों रुपये बरामद

कांग्रेस पार्टी घबरा गई है

अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी घबराई हुई है इसलिए यह तरह-तरह के नाम पेश कर देते हैं। अनिल विज ने कहा कि कुमारी सैलजा असंध में प्रचार करने गईं जहां से उनका उम्मीदवार चुनाव लड़ रहा है। लेकिन उन्होंने हिसार के बरवाला में मंच साझा नहीं किया। उनकी लड़ाई जारी है। अनिल विज ने कहा कि कुमारी सैलजा के लिए जो  जातिवादी टिप्पणी की गई है उसे कोई बर्दाश्त नहीं करेगा और न किया जा सकता है। अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस एक यू-टर्न पार्टी है। 

5379487