Logo
election banner
Haryana Assembly Election 2024: बीजेपी नेता हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार के बाद चुटकी ली और कहा कि राहुल गांधी का इंट्रेस्ट चुनाव में नहीं जलेबी में था।

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हार के बाद से ही जलेबी काफी सुर्खियों में है। कोई जलेबी को लेकर कांग्रेस पार्टी पर तंज कस रहा है, तो कोई जलेबी खाकर खुशियां मना रहा है। हरियाणा में बीजेपी की जीत निश्ति होने के बाद बीजेपी ने तो राहुल गांधी के लिए एक किलो बीकानेरवाला की जलेबी भेज दी थी। अब बीजेपी नेता अनिल विज ने जलेबी को लेकर राहुल गांधी पर तंज कस दिया और कहा कि राहुल गांधी को अपनी पार्टी का चुनाव चिन्ह बदलकर जलेबी कर लेना चाहिए।

'जनता ने कांग्रेस की जलेबी बना दी'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल विज ने मीडिया से बात करते हुए हरियाणा की हार पर राहुल गांधी को आड़े हाथों लिया और कहा कि राहुल गांधी ने हरियाणा चुनाव पर फोकस नहीं किया था, बल्कि जलेबी पर फोकस किया था, इसलिए वह चुनाव हार गए। हरियाणा की जमीनी हकीकत हमें भलिभांती पता थी, इसलिए हमने शुरुआत से ही कहा कि हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी तो जलेबी का महिमामंडन करके चले गए। लोगों ने भी कांग्रेस को जलेबी बना दी है।

विज भी सीएम पद के लिए कर चुके हैं दावा

अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस की पोल पहले ही खुली हुई थी, हमें इन सभी की असलियत पता है। जनता से आगे कोई अदालत नहीं है। जनता ने कांग्रेस की असलियत दिखा दी है। जनता की अदालत के फैसले को सिर माथे रखना चाहिए। बता दें कि हरियाणा के अगले सीएम नायब सिंह सैनी के ही बनने की बात हो रही है, लेकिन अनिल विज भी इसको लेकर कई बार दावे कर चुके हैं। अनिल विज ने कल कहा था कि अगर शीर्ष नेतृत्व मुझे हरियाणा की कमान सौंपते हैं, तो मैं हरियाणा को देश का नंबर वन राज्य बना दूंगा। अब देखने वाली बात होगी कि आलाकमान किसे हरियाणा में सीएम की कुर्सी पर बैठता है।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा सरकार का बड़ा एक्शन, श्रम कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से हटाया, चुनाव के दौरान कांग्रेस में हुए थे शामिल

5379487