Kaithal: हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो टीम ने कैथल के गुहला पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल विजेंद्र सिंह को 5 हज़ार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता के भतीजे को जमानत देने के बदले में रिश्वत की मांग की थी। एसीबी की टीम ने गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता के साथ निष्पक्ष ढंग से कार्रवाई करते हुए आरोपी कांस्टेबल को काबू किया। टीम ने अंबाला पुलिस थाने में केस दर्ज किया है।

जमानत दिलवाने के नाम पर मांगी थी रिश्वत

एसीबी प्रवक्ता ने बताया कि ब्यूरो की टीम को शिकायत प्राप्त हुई थी कि कैथल के गुहला पुलिस थाने में तैनात हेड कांस्टेबल विजेंद्र सिंह द्वारा शिकायतकर्ता के भतीजे को बेल दिलवाने के बदले में 10 हज़ार रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए ब्यूरो की टीम ने योजना बनाई और आरोपी को 5000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। इस मामले में शिकायतकर्ता द्वारा 5000 रुपए की राशि पहले ही रिश्वत के तौर पर दी जा चुकी थी। इसके बाद शेष 5000 रुपए की रिश्वत की राशि लेते हुए आरोपी को रंगे हाथ पकड़ा गया।

ऐलनाबाद थाना पुलिस ने पंजाब क्षेत्र से एक मोस्ट वांटेड को दबोचा

ऐलनाबाद थाना पुलिस ने पंजाब क्षेत्र से एक मोस्ट वांटेड पीओ को काबू किया। थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपी की पहचान गुरचरण सिंह निवासी प्रताप नगर के रूप में हुई। आरोपी के खिलाफ 2020 में ऐलनाबाद थाना में पोस्को एक्ट के तहत केस दर्ज हुआ था और वह घटना के समय से ही फरार चल रहा था। उसे इस मामले में अदालत द्वारा 2022 में पीओ घोषित किया गया था। आरोपी गुरचरण के खिलाफ 25 दिसंबर 2023 को केस दर्ज कर जांच शुरु की गई थी। ऐलनाबाद थाना पुलिस टीम ने उक्त आरोपी को गुप्त सुचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पंजाब के अबोहर क्षेत्र से गिरफ्तार किया।