Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में 5 अक्टूबर को 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने वाले हैं, इसके लिए पीएम नरेंद्र मोदी कुरुक्षेत्र के बाद एक बार फिर हरियाणा में रैली करने आने वाले हैं। उनकी यह रैली 26 सितंबर को सोनीपत और 2 अक्टूबर को पलवल में आयोजित की जाएगी। इन दोनों रैलियों के बीच तीसरी रैली हिसार में होगी, जिसके लिए डेट अभी फाइनल नहीं हुई है। इसके साथ ही केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बुधवार को बीजेपी का संकल्प पत्र जारी करेंगे। इसकी जानकारी आज मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने दी है।

बड़ौली ने ली सोनीपत रैली की जिम्मेदारी

पत्रकारों से बातचीत के दौरान मोहन लाल बड़ौली ने बताया कि सोनीपत रैली के वे खुद संयोजक हैं। वहीं, हिसार रैली की जिम्मेदारी कुलदीप बिश्नोई और पलवल रैली के संयोजक केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को बनाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी से बागी हुए ज्यादातर नेता मान गए हैं। इस बार विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर बीजेपी लगातार तीसरी बार प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी अरविंद सैनी, सह प्रभारी शमशेर खरक और जिला मीडिया प्रभारी तरुण सन्नी भी मौजूद थे।

रैली में कई मुद्दों पर होगी चर्चा

जानकारी के अनुसार, इन रैलियों में राज्य के स्थानीय मुद्दों के साथ-साथ केंद्र सरकार की योजनाओं जैसे किसान कल्याण, रोजगार, बुनियादी ढांचे और सामाजिक सुरक्षा पर भी चर्चा की जाएगी। बीजेपी नेताओं का मानना है कि पीएम मोदी के संबोधन से पार्टी को इस चुनाव में लाभ मिलेगा और राज्य में बीजेपी एक बार फिर अपनी सरकार बनाने में सफलता हासिल करेगी।

Also Read: हरियाणा में बीजेपी को तीसरी बार मिलेगी सत्ता की चाबी? जानें रुझान

पीएम मोदी की कुरुक्षेत्र रैली

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कुरुक्षेत्र में 14 सितंबर को पहली रैली की थी। यहां पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि कांग्रेस का शाही यानी की गांधी परिवार आरक्षण को समाप्त करना चाहता है, जब तक मैं हूं, आरक्षण को समाप्त नहीं होने दूंगा। पीएम ने हरियाणा की जनता को चेताते हुए कहा कि अगर यहां कांग्रेस की सरकार बनी तो यहां की हालत भी हिमाचल जैसी हो जाएगी।