Logo
Attack on Student in Chandigarh: चंडीगढ़ में सरकारी स्कूल के बाहर कुछ युवकों ने छात्र के साथ मारपीट की। इस हमले में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Attack on Student in Chandigarh: हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में सरकारी स्कूल के बाहर कुछ युवकों ने स्कूल के छात्र के साथ मारपीट की। इस मारपीट के दौरान बदमाशों ने छात्र पर अंधाधुन लाठी-डंडे बरसाए। छात्र के सिर पर गहरी चोटें लगने से कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। हमले में छात्र की स्कूल की वर्दी तक फट गई। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने उसे बचाने की बजाए उसका वीडियो बनाते रहे। यहां तक की स्कूल का सुरक्षाकर्मी ने भी छात्र को बचाने की कोशिश नहीं की।

11वीं कक्षा में पढ़ता है छात्र

जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ के मलोया आरसी स्थित एक गवर्नमेंट मॉडल सीनियर सेकेंडरी स्कूल में छुट्टी के बाद बच्चे गेट से बाहर निकल रहे थे। उसी दौरान अचानक कुछ युवक आए और उन्होंने 11वीं कक्षा के एक छात्र को पीटना शुरू कर दिया। इस हमले में छात्र बुरी तरह से घायल हो गया और बदमाश युवक उसे लहूलुहान करने के बाद मौके से फरार हो गए। इस घटना के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी गई।

Also Read: सिरसा में स्कूल की दीवारों पर खालिस्तान नारे मिलने से गांव में दहशत, पुलिस जांच में जुटी

स्कूल में छात्रों के बीच हुआ था झगड़ा

मलोया थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें जांच में पता चला है कि उन लड़कों की स्कूल में किसी बात पर बहस हुई थी। जिसके चलते उन्होंने स्कूल से बाहर आकर मारपीट की। पुलिस का कहना है कि जिस छात्र के साथ स्कूल के अंदर झगड़ा हुआ था, उसी छात्र ने अपने दोस्तों को स्कूल के बाहर बुलाया था। इस मामले को लेकर दोनों छात्रों के परिजनों को पुलिस स्टेशन बुलाया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इसके साथ ही पुलिस फरार आरोपियों की भी तलाश में जुटी है।

5379487