Jind: विद्यापीठ मार्ग पर शाम को कुछ युवकों ने रंजिश के चलते प्रोपर्टी कार्यालय में घुसकर अपने पास मौजूद असलहा से फायरिंग की ओर तेजधार हथियारों से हमला किया। हमले में एक व्यक्ति को पैर में गोली लगी। वहीं दूसरे के सिर में तेजधार हथियार से वार किया गया। हमले में दोनों घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और चार खोल, तलवार, बिंडे तथा बाइक को बरामद किया। शहर थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

प्रोपर्टी कार्यालय में अचानक घुसे आधार दर्जन हमलावर

सेक्टर सात निवासी हरपाल तथा अर्बन एस्टेट निवासी नरेंद्र वीरवार दोपहर बाद विद्यापीठ मार्ग पर अपने दोस्त के प्रोपर्टी कार्यालय में बैठे हुए थे। उसी दौरान करीब आधा दर्जन युवक तेजधार हथियारों तथा डंडों के साथ कार्यालय में घुस आए और अचानक हमला कर दिया। इसमें तेजधार हथियार नरेंद्र के सिर में लगा। अचानक हमला होता देख वहां बैठे सभी लोग भागने लगे। उसी दौरान हमलावरों ने असलहा से फायर कर दिया, जिसमें गोली हरपाल के बाए पांव में जा लगी। हमले में दोनों युवक घायल हो गए। वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए। दोनों युवकों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रंजिशन किया गया युवकों पर हमला

बताया जा रहा है कि बुधवार शाम को गारमेंट्स की दुकान चलाने वाले युवक के साथ झगड़ा हुआ था। उन्हीं युवकों ने वीरवार को फिर से हमला किया है। घायल नरेंद्र ने बताया कि वह अपने दोस्त के कार्यालय में मिलने गया था। उसी दौरान युवकों ने उन पर हमला कर दिया। हरपाल ने बताया कि वह बचाव करते हुए कार्यालय से निकल गया गया था। उसी दौरान उसकी टांग में गोली लगी। उनकी किसी से रंजिश भी नहीं है। हमलावरों की संख्या भी ज्यादा थी। सूचना मिलते ही डीएसपी रोहताश ढुल, जोगेंद्र सिंह पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। पुलिस ने मौके से चार खोल, तलवार, बिंडे तथा एक बाइक को बरामद किया है। शहर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।