Hansi: गांव ढाणी कुंदनापुर तथा रिछपुरा में निर्माणाधीन नाले में पानी छोड़ने को लेकर हुए विवाद में रिछपुरा सरपंच और उसके बेटे पर ईंटों से जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने सरपंच की पत्नी के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। हमले में घायल सरपंच व उसके बेटे को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सरपंच व उसके परिवार के साथ मारपीट किए जाने की सूचना मिलने पर शेखपुरा पुलिस चौकी प्रभारी मौके पर पहुंचे और घायलों के ब्यान दर्ज कर जांच आरंभ कर दी।

3 दिन पहले कंवारी गांव के सरपंच की हुई थी हत्या

यहां बता दें कि 3 मार्च को कंवारी गांव के सरपंच नरसिंह उर्फ संजय की गोलियां मारकर हत्या किए जाने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है। अब सरपंच पिता और पुत्र पर हमले की ताजा घटना हुई है। रिछपुरा गांव के सरपंच रामचंद्र के बेटे हितेंद्र ने बताया कि उसका पिता रामचंद्र रिछपुरा व ढाणी कुंदनापुर गांव का सरपंच है और गांव में पंचायत द्वारा पानी की निकासी के लिए नाला बनवाया जा रहा है। निर्माणाधीन नाले में मिस्त्री काम कर रहे थे कि इसी दौरान गांव के एक व्यक्ति सतबीर ने पीछे से नाले में पानी छोड़ दिया। नाले में पानी छोड़ने के बाद जब उसके पिता ने उक्त व्यक्ति के घर जाकर नाले में पानी नहीं छोड़ने के लिए कहस था।

मामूली सी बात पर हुआ विवाद और जानलेवा कर दिया हमला

नाले में पानी न छोड़ने की छोटी सी बात कहने पर सरपंच नरसिंह व उक्त व्यक्ति सतबीर के बीच विवाद हो गया और सतबीर परिवार के सदस्यों ने सरपंच नरसिंह पर लात घूसों से हमला कर दिया। पिता के साथ हाथापाई व मारपीट किए जाने की सूचना मिलने जब सरपंच का बेटा हितेंद्र व पत्नी उसे छुड़वाने गए तो हमलावरों ने उसके सिर में ईंट मारकर घायल कर दिया, जबकि सरपंच पत्नी के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। घटना के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। उन्होंने पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।