Sirsa: गांव पनिहारी में एक युवक आत्महत्या करने के उद्देश्य से जलघर की टंकी पर चढ़ गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गांव के सरपंच को दी। सरपंच ने मौके पर पहुंचकर युवक को समझा बुझाकर नीचे उतारा। इसके बाद सदर थाना सिरसा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

टंकी पर चढ़कर नीचे कूदने की युवक देता रहा धमकी

जानकारी के अनुसार मंगलवार की शाम करीब 7 बजे गांव पनिहारी निवासी कंवल सिंह जलघर की 100 फीट ऊंची टंकी पर चढ़ गया। उसे टंकी पर चढ़ा देख ग्रामीण एकत्रित होने लगे। कंवल सिंह गांव वालों से कहने लगा कि वो टंकी से नीचे कूद कर अपनी जान दे देगा। इसके बाद ग्रामीणों ने सूचना गांव के सरपंच रेशम लाल को दी। सरपंच ने मौके पर पहुंचकर टंकी पर चढ़े कंवल सिंह को समझाया, जिसके बाद कंवल सिंह टंकी से नीचे उतर आया। सरपंच ने उससे टंकी पर चढ़ने का कारण पूछा तो कंवल ने बताया कि वह एक लड़की के चक्कर में सुसाइड करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ा था। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जांच अधिकारी राजेंद्र ने बताया कि आरोपी कंवल सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है। मामले की जांच चल रही है।

फांसी लगाकर युवक ने की जीवनलीला समाप्त

नारनौल में अलवर के गांव खुंदरोड वासी नवल मजदूरी का काम करता था और काफी दिनों से काम को लेकर मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। मंगलवार देर रात नवल ने गांव गनियार की बणी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। साथ ही मृतक के परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने बुधवार सुबह पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। मृतक के भाई ने बताया कि नवल शादीशुदा था और उसके एक बेटी भी है। साथ ही उसकी पत्नी छह माह की गर्भवती है व जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। पुलिस मामले में जांच कर रही है।