Sonipat: सदर थाना क्षेत्र के गांव जाहरी में बाबा को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई। बाबा को कॉल पर आरोपी ने धमकी दी है। बाबा ने मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस कॉलर का पता लगाने के लिए साइबर सेल की मदद ले रही है, ताकि कोई सुराग पुलिस के हाथ लग सके। वहीं, बाबा धमकी मिलने के बाद से काफी चिंतित है।

31 मार्च की रात को आया था कॉल

गांव जाहरी निवासी रामेश्वर उर्फ नारायण गिरी महाराज ने बताया कि उसके पास गत 31 मार्च को रात्रि के समय करीब 11.30 बजे किसी अनजान नंबर से कॉल आई। कॉलर उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। कॉलर ने बाबा को गोली मारने की धमकी दी और कहा कि घर से बाहर निकल, वह उसे अभी गोली मार देगा। उसके पास ज्यादा समय नहीं है। वह उसे जिंदा नहीं छोड़ेगा। कॉलर ने करीब 30 मिनट तक उससे बातचीत की। उसने कॉलर से पूछा कि वह उसे क्यों मारना चाहता है। इसका कॉलर ने कोई जवाब नहीं दिला। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी सेठी ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

बेटे से कहासुनी की रंजिश में मां को पीटा

मोहाना थाना क्षेत्र के गांव रतनगढ़ में बेटे से हुई कहासुनी की रंजिश में उसकी मां को पीटकर घायल किया गया। महिला ने मामले को लेकर पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि उसका बेटा आकाश 2 अप्रैल को दुकान पर सामान लेने के लिए गया था। वहीं फाग की किसी बात को लेकर विनय व विकास के बीच कहासुनी हो गई। इस संबंध में कोई कानूनी कार्यवाही नहीं की गई। जिसके अगले दिन सुबह वह दूध लेने के लिए जा रही थी। उसी दौरान विनय व उसकी भाभी ने उसके बेटे से रंजिश रखते हुए उसे पकड़ लिया। उस पर ईंट व लातों से हमला कर घायल कर दिया। शोर मचाने पर आस पड़ोस के लोग इक्ट्ठा होने लगे। उन्हें बीच-बचाव करके उसे छुड़वाया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।