Logo
Baba Siddique Murder Case: मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई है। हत्या का एक आरोपी गुरमैल सिंह हरियाणा के कैथल का रहने वाला है।

Baba Siddique Murder Case: महाराष्ट्र के मुंबई में हुई एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही राज्य की कानून व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। गौर करने वाली बात है कि बाबा सिद्दीकी को सरकार की ओर से Y-सिक्योरिटी मिली हुई थी, लेकिन फिर भी हमलावरों ने उनकी हत्या कर दी। इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। 3 हमलावरों में से एक हमलावर हरियाणा का रहने वाला है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद हरियाणा के रहने वाले गुरमैल सिंह की दादी का भी एक वीडियो सामने आया है।

गुरमैल की दादी ने मीडिया से क्या कहा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी की 3 शूटर्स ने मिलकर हत्या की है। उनमें से 2 शूटर्स को गिरफ्तार कर लिया गया है, उन्हीं में से एक आरोपी गुरमैल सिंह है, जो कि कैथल जिले के नरड गांव का रहने वाला है। आरोपी के घर का विजुअल्स भी सामने आया है।

इसके अलावा उसकी दादी फूली देवी का इस हत्या मामले में बयान आया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा कि वो हमारा कुछ नहीं लगता है, ना हमें उससे कोई मतलब है और ना ही उसे हमसे कोई मतलब है। 11 सालों से हमने उसे घर से बेदखल कर दिया है, पिछले 4-5 दिनों से नी ही उसका फोन आया, ना ही वो घर आया है।

इससे पहले भी मर्डर कर चुका है आरोपी

बताते चलें कि गुरमैल सिंह इससे पहले भी साल 2019 में एक मर्डर कर चुका था। एक युवक की हत्या मामले में वह कैथल जेल में बंद था, लेकिन फिर वह जमानत पर बाहर आ गया और वह मुंबई चला गया। रिपोर्ट्स दावा करती है कि आरोपी जब कैथल जेल में था, तभी वो लॉरेंस विश्नोई गैंग के संपर्क में आया था, इसलिए जेल से बाहर आने के बाद वह भी मुंबई जाकर इस गैंग का हिस्सा बन गया। सूत्रों से ये भी खबर मिली है कि आरोपी के माता-पिता की मौत हो चुकी है, वह वर्षों से अपने घर में नहीं रहता है।

ये भी पढ़ें:- Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी की हत्या में किसका हाथ, आरोपियों से पूछताछ के बाद मुंबई पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

5379487