Logo
election banner
Haryana News: हरियाणा बीजेपी की जीत पर बबीता फोगाट ने कहा कि प्रदेश में नायब सिंह सैनी द्वारा जनता के हित में किए गए काम के आधार पर भाजपा को तीसरी बार जीत हासिल हुई है।  

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा में भाजपा की जीत के बाद बबीता फोगाट ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। फोगाट ने भाजपा का समर्थन करते हुए कहा है कि बीजेपी एग्जिट पोल से हटकर जमीनी स्तर पर काम करती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों और नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में जिस तरह से काम हुए, यह उसी का परिणाम है कि पूरी छत्तीस बिरादरी ने मिलकर भाजपा को आशीर्वाद दिया और पूर्ण बहुमत की सरकार बनाई है।

जमीनी स्तर पर विश्वास करते हैं- बबीता फोगाट

मीडिया से बात करते हुए भाजपा नेता बबीता फोगाट ने कहा, हम जमीनी स्तर पर मौजूदा आंकड़ों पर विश्वास करते हैं। फोगाट ने कहा कि जिस तरह से प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों, नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में हुए काम के आधार पर ही फैसला लिया गया है। इसी का परिणाम है, आज प्रदेश में भाजपा का परचम फिर से लहरेगा। प्रदेश में 36 बिरादरी ने बहुमत की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई है।

'कांग्रेस ने झूठ की राजनीति फैलाई है'

बबीता फोगाट ने कांग्रेस पर प्रहार करते हुए कहा, राहुल गांधी हों या प्रियंका गांधी या फिर हरियाणा में विपक्ष के नेता इन सभी ने झूठ की राजनीति फैलाई है। प्रदेश की जनता के सामने विपक्ष का पर्दाफाश हो गया है। इसलिए उन्होंने कांग्रेस को नकार दिया। फोगाट ने कहा, लोगों ने हरियाणा के विकास के लिए वोट दिया है।

मीडिया से बात करते हुए, बबीता फोगाट ने कहा, लोगों के विकास के लिए हरियाणा के लोगों ने भाजपा को वोट दिया है। फोगाट ने जीत के लिए भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा, कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं की मेहनत भी भाजपा को जीत तक पहुंचाने में शामिल है। 

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में बीजेपी का 'अर्धशतक' पूरा: 2 निर्दलीय कैंडिडेट बीजेपी में हुए शामिल, कहा- हमेशा इस्तीफा जेब में रहेगा

5379487