Logo
Haryana news: कुश्ती खिलाड़ी से कांग्रेसी नेता बने बजरंग पुनिया को जान से मारने की धमकी मिली है। इस पर उन्होंने सोनीपत बहालगढ़ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

Haryana news: कुश्ती पहलवान से कांग्रेस नेता बने बजरंग पुनिया को जान से मारने की धमकी मिली है। किसान कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन बने बजरंग पूनिया को विदेशी नंबर से वॉट्सएप पर एक धमकी भरा मैसेज आया है, जिसमें लिखा है, "बजरंग कांग्रेस छोड़ दो वरना तेरे और तेरे परिवार के लिए ये अच्छा नहीं होगा। ये हमारा आखिरी संदेश है। चुनाव से पहले हम दिखा देंगे हम क्या चीज हैं। जहां शिकायत करनी है कर लो, ये हमारी पहली और आखिरी चेतावनी है। इस मैसेज के बाद बजरंग ने सोनीपत बहालगढ़ थाना में शिकायत दर्ज करवाई है। थाना पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बजरंग पुनिया की सुरक्षा बढ़ाई 
पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और धमकी देने वाले शख्स की पहचान करने के लिए जांच की जा रही है। पुलिस ने बजरंग और उनके परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विशेष इंतजाम किए हैं। धमकी के बाद बजरंग पूनिया की सुरक्षा पर ध्यान दिया जा रहा है और उनकी सुरक्षा बढ़ाई जा रही है।

कांग्रेस में शामिल हुए हैं बजरंग पूनिया
हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले शुक्रवार को पहलवान विनेश फोगट और बजरंग पुनिया कांग्रेस में शामिल हुए थे। दोनों पहलवानों ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और अन्य वरिष्ठ नेताओं से उनके 10 राजाजी मार्ग स्थित आवास पर मुलाकात की थी। 4 सितंबर को उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से भी मुलाकात की थी और फिर पार्टी में शामिल होने का फैसला किया था।

यह ही पढ़ें:  Emergency: कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' जल्द होगी रिलीज, सेंसर बोर्ड ने शर्तों के साथ दिया सर्टिफिकेट

5379487