Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा के पूर्व डिप्टी सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी को बड़ी चुनौती दे दी है। कल हरियाणा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे, जबकि 8 अक्टूबर को इसके नतीजे आएंगे, इससे पहले आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति लाजमी है। बीजेपी कुछ आरोप कांग्रेस पर लगा रही है, तो कांग्रेस कुछ आरोप बीजेपी पर लगा रही है। इस कड़ी में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी को चैलेंज देते हुए कहा कि अगर वह साबित कर देते हैं कि कांग्रेस की सरकार में रॉबर्ट वाड्रा को जमीन दी गई थी, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

'बीजेपी से मांगे सबूत'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपों की इस राजनीति में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी पर और भी कई आरोप लगाए हैं। हुड्डा ने कहा कि अपने 10 साल के शासन में कुछ नहीं किया, उल्टा कांग्रेस द्वारा किए गए कामों को छीनने में अपना समय बिता दिया। बीजेपी आरोप लगाती रही है कि कांग्रेस की सरकार में रॉबर्ट वाड्रा को जमीन दी गई, मैं बता देना चाहता हूं कि रॉबर्ट वाड्रा को एक इंच भी जमीन नहीं दी गई है, अगर दिया है तो हमें उसका सबूत दिखाए मैं राजनीति छोड़ दूंगा।  

'किसानों को रातों-रात करोड़पति बनाया'

हुड्डा ने किसानों का जिक्र करते हुए केएमपी जमीन अधिग्रहण का उदाहरण दिया और कहा कि भाजपा वाले किसानों को मुआवजे के तौर पर 140 करोड़ रुपए दे रहे थे, जबति हमने उसी जमीन का मुआवजा 640 करोड़ रुपए देकर किसानों को रातों-रात करोड़पति बना दिया था। बीजेपी वालों ने मेरठ से राजस्थान जाने वाले नेशनल हाईवे कैंसल करवा दिया, इसके साथ ही दादूपुर नलवी परियोजना को भी बंद करा दिया, क्योंकि बीजेपी किसानों को अधिग्रहण की उचित राशि नहीं दे रही थी। 

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: 'अच्छा सिला दिया उन्होंने हमारे प्यार का', अशोक तंवर के कांग्रेस में जाने पर बोली BJP