Logo
Haryana Assembly Election: बीजेपी द्वारा हरियाणा चुनाव को लेकर कैंडिडेट की पहली सूची जारी करते ही कई नेताओं ने पार्टी छोड़ दी। बीजेपी सूत्र ने बताया कि वह डैमेज कंट्रोल के लिए क्या प्लान अपनाएंगे।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने जैसे ही अपनी पहली सूची जारी की, इसके साथ ही पार्टी के कई नेता बिखरने लगे। बीजेपी ने पहली सूची में 90 में से 67 कैंडिडेट के नाम बताए हैं। खास बात है कि इस लिस्ट से भाजपा ने 9 ऐसे नेताओं का पत्ता काट दिया, जो मौजूदा विधायक हैं, इससे उनमें नाराजगी तो दिखनी ही थी।

बीजेपी द्वारा पहली सूची जारी करने के साथ ही कई नेताओं ने पार्टी छोड़ दी, तो कई नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। कुछ नेताओं ने बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद निर्दलीय लड़ने का ऐलान कर दिया है। इस कड़ी में भाजपा के सूत्र ने बताया कि वह अपने नेताओं की नाराजगी कैसे दूर करेंगे।

बीजेपी के पास डैमेज कंट्रोल का प्लान

बीजेपी सूत्र ने बताया कि उनके पास डैमेज कंट्रोल के लिए क्या प्लानिंग है। उन्होंने बताया कि फिलहाल बीजेपी अगले एक-दो दिनों तक नेताओं का रुख देखेगी। पार्टी को उम्मीद है कि एक-दो दिन बाद उनमें से कई नेता ये समझकर नाराजगी छोड़ देंगे कि हम तीसरी बार सरकार बनाने का लक्ष्य लेकर चले हैं। बीजेपी सूत्र ने कहा कि जो नेता नहीं मानेंगे, उन्हें मनाने के लिए बीजेपी और संघ के स्थानीय नेताओं को लगाया जाएगा। पार्टी को भरोसा है कि सभी नेताओं की नाराजगी दूर हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- Satta Bazar: हरियाणा विधानसभा चुनाव पर बीजेपी के दांव से सट्टा किंग की बांछे खिली, जानें किस पार्टी पर सर्वाधिक भरोसा

हम रूठों को मना लेंगे- सीएम सैनी

हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने भी बीजेपी नेताओं की नाराजगी पर बयान दिया है। उन्होंने बताया कि हर विधानसभा चुनाव में हमारे पास कई नए चेहरे होते हैं, जिन्हें टिकट दिया जाता है, जो मौजूदा विधायक से क्षेत्र में अधिक प्रभावी होते हैं, लेकिन कमल का टैग किसी एक को ही दिया जा सकता है, इसलिए सभी मौजूदा विधायकों को टिकट दे पाना संभव नहीं है। किसी भी नेता ने पार्टी नहीं छोड़ी है, हम उन्हें मना लेंगे और हम एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे। 

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: CM सैनी बोले- कांग्रेस कमीशन और BJP मिशन मोड में करती है काम, रूठों को हम मना लेंगे

5379487