Logo
Anil Vij Sing Song: हरियाणा बीजेपी नेता अनिल विज ने आज अपनी जवानी के दिन जिए हैं। विज ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर कुछ ऐसा काम किया, जिससे प्रतीत हो रहा है कि विज को अपनी जवानी के दिन याद आ गए हैं।

Anil Vij Sing Song: हरियाणा सरकार में मंत्री अनिल विज अपने खुशमिजाज अंदाज के लिए जाने जाते हैं। विज को दफा मीडिया के सामने गाना गाते और झूमते देखा गया है। अनिल विज को हरियाणा पॉलिटिक्स का गब्बर कहा जाता है। आज अनिल विज के मस्ती करने का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें विज अपने जवानी के दिनों को याद करते हुए झूमते नजर आ रहे हैं। विज ने आज अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर ऐसा काम किया कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

'टी प्वाइंट पर दोस्तों से मिले विज'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल विज ने आज अंबाला कैंट से विधायक हैं और सरकार में उन्हें बिजली व परिवहन और श्रम विभाग में मंत्री का पद भी सौंपा गया है। विज आज अपने दोस्तों के साथ उसी 'टी प्वाइंट' पर मिले हैं, जहां वे पिछले 35 सालों से चर्चा करते रहे हैं। आज वह अपने दोस्तों के साथ बैठे और उनके सभी दोस्तों ने विज को दोस्ती का एक गाना डेडिकेट किया, उस गाने के बोल हैं' मेरी जिंदगी सवारी, मुझको गले लगा के'। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि जब विज के दोस्त गाना गा रहे थे, इस दौरान विज काफी मजे से झूम रहे थे।

गाने के बोल पर झूम उठे विज

उनके सभी दोस्त विज की ओर इशारा करके इस गाने को गा रहे थे। देखते ही देखते इस मौके पर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई और लोग भी खड़े होकर गाना सुनने लगे। गाना खत्म होते ही विज ने हाथ जोड़कर प्रणाम करने का इशारा किया। विज अपने इसी अंदाज के लिए सिर्फ हरियाणा में ही नहीं, बल्कि पूरे देश में मशहूर हैं। इस मौके पर विज की खुशी देखकर ऐसा लगा कि आज उन्हें जवानी के दिनों की याद आ रही है, जब दोस्तों के साथ मिलकर मटरगस्ती किया करते थे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा के 'बेरोजगार' युवाओं ने अब निकाला सेलिब्रेशन मार्च, कोसने वाले भी बीजेपी के हुए मुरीद, जानिये क्यों?

5379487