Logo
Haryana Assembly Election: हरियाणा में भाजपा की जीत पर बीजेपी सांसद नवीन जिंदल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि PM मोदी और सैनी के नेतृत्व में हरियाणा चौमुखी विकास करेगा।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों के परिणाम घोषित हो चुके हैं। पार्टी के नेताओं की प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो चुकी है। इस कड़ी में भाजपा सांसद नवीन जिंदल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी।  

हरियाणा करेगा चौमुखी विकास - जिंदल

हरियाणा में भाजपा की जीत के बाद, बीजेपी सांसद नवीन जिंदल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं हमेशा कहता था, हरियाणा की जनता इतिहास दोहराएगी। जिंदल ने कहा कि हरियाणा की जनता का इतिहास यही है, जिसकी सरकार राज्य में बनानी होती है, पहले उसे हरियाणा की जनता केंद्र में बना देती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा मजबूत पार्टी है।

नवीन जिंदल ने कहा कि हरियाणा आने वाले पांच सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में चौमुखी विकास करेगा। भाजपा की जीत के बाद कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने कहा कि हम इस फैसले को नहीं मानते हैं, इस बयान पर सांसद नवीन जिंदल ने कहा,"ये तो जनता का आदेश है और जनता का आदेश सभी को स्वीकार करना ही पड़ता है।"

Also Read: अनिल विज का भूपेंद्र हुड्‌डा पर हमला, बोले- नतीजे आने दो, पता लग जाएगी हैसियत

हरियाणा की जनता के आशीर्वाद से मिली जीत- बडोली

दूसरी तरफ भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बडोली ने बीजेपी की जीत पर कहा कि हरियाणा की जनता ने एक इतिहास रचने का काम किया है। भाजपा की जीत का श्रेय जनता को जाता है। हरियाणा की जनता के आशीर्वाद की वजह से ही तीसरी बार भाजपा की स्पष्ट बहुमत की सरकार हरियाणा में बनी है। भाजपा अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि जीत के बाद से भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

5379487