Haryana: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा 4 और 6 जनवरी को हरियाणा दौरे पर रहेंगे। इस दो दिवसीय प्रवास के दौरान भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंचकूला में कार्यकर्ताओं से वार्तालाप करेंगे और एक बड़ा रोड शो भी निकाला जाएगा। भाजपा के जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के पंचकूला पहुंचने पर होने वाले कार्यक्रमों और स्वागत की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है।

ज्ञानचंद गुप्ता की अगुवाई में कार्यकर्ता करेंगे मुलाकात 

हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता की अगुवाई में कार्यकर्ता वीरवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में साढ़े चार बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं में चुनाव 2024 को लेकर जोश भरेंगे और जीत का मंत्र देंगे। जेपी नड्डा का यह दौरा संगठनात्मक रूप से भी काफी महत्वपूर्ण होगा।

हाउसिंग बोर्ड पर 6 को किया जाएगा जेपी नड्डा का स्वागत 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का 6 जनवरी को पंचकूला पहुंचने पर हाउसिंग बोर्ड पर भव्य स्वागत किया जाएगा। स्वागत के बाद जेपी नड्डा के नेतृत्व में 4.30 बजे रोड शो निकाला जाएगा। यह रोड शो काफी बड़ा और भव्य होगा। इस रोड शो में हजारों कार्यकर्ता और आम जन शामिल होंगे। इसके अलावा कार्यकर्ता बाइकों व कारों से पार्टी के झंडे लेकर रोड शो में शिरकत करेंगे।

सेक्टरों से होते हुए पीडब्ल्यूडी सभागार पहुंचेगा रोड शो 

जेपी नड्डा का रोड शो सेक्टर-7,8,9,10 और 11 के अलावा विभिन्न सेक्टरों से होते हुए पीडब्ल्यूडी सभागार में पहुंचेगा, जहां जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं और पदाधिारियों को संगठन को मजबूत करने तथा भारी बहुमत से लोकसभा व विधानसभा चुनाव जीतने का गुरु मंत्र देंगे। जेपी नड्डा का दो दिवसीय दौरा हरियाणा भाजपा के लिए काफी महत्वपूर्ण होगा। जेपी नड्डा के पंचकूला आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह है।

चुनाव को देखते हुए काफी महत्वपूर्ण है जेपी नड्डा का दौरा

आगामी लोकसभा चुनाव व उसके बाद हरियाणा विधानसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का पंचकुला दौरा काफी अहम माना जा रहा है। लोकसभा चुनाव में सीट की दावेदारी पेश करने के लिए भी उम्मीदवार इस दौरे पर हाजरी लगाने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं, विधानसभा चुनावों की भी उम्मीदवारों ने अभी तक तैयारी शुरू कर दी है, जिसको लेकर उम्मीदवार अपने- अपने क्षेत्र में सक्रिय नजर आ रहे हैं।