Logo
Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच बीजेपी के साथ बड़ी धांधली हुई है। लेकिन बीजेपी ने डैमेज कंट्रोल करते हुए एक ट्वीट किया, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो गया।

Haryana Assembly Election: आज हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लेकर प्रदेश भर में वोट डाले डा रहे हैं। हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर एक ही चरण में मतदान कराया जा रहा है, लेकिन चुनाव के बीच ही बीजेपी के साथ बड़ी धांधली की खबर सामने आ रही है। यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, लेकिन फिर बीजेपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट डालकर दूध का दूध और पानी का पानी किया। चलिए बताते हैं क्या है यह पोस्ट।

बीजेपी के साथ कैसे हुई धांधली?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आज हरियाणा चुनाव के दिन बीजेपी के नाम से एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इस पोस्ट में लिखा था कि बीजेपी ने चुनाव के बीच अपनी पार्टी के 4 नेताओं को पार्टी से बेदखल कर दिया है। जिन 4 नेताओं ने बीजेपी से टिकट नहीं मिलने पर निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया, बीजेपी ने उन चारों उम्मीदवारों को बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

इन नेताओं में सावित्री जिंदल, गौतम सरदाना, तरुण जैन और अमित ग्रोवर का नाम शामिल है। चुनाव के बीच यह खबर खूब सुर्खियां बटोरने लगी, लेकिन फिर बीजेपी ने ट्वीट कर दूध का दूध और पानी का पानी किया।

बीजेपी ने अपने ट्वीट में क्या कहा

भारतीय जनता पार्टी ने अपने हरियाणा बीजेपी वाले ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर इस वायरल पोस्ट की तस्वीर साझा की है। इस पर कैप्शन देते हुए बीजेपी ने लिखा कि भारतीय जनता पार्टी हरियाणा द्वारा इस तरह की कोई भी चिट्ठी जारी नहीं की गई है। इसके साथ ही बीजेपी ने हाथ जोड़कर फेक न्यूज से सावधान रहने की अपील भी की है। इसका साफ अर्थ है कि यह खबर फेक न्यूज थी, जिसे बीजेपी के हवाले से वायरल किया जा रहा था।

ये भी पढ़ें:- 'लड़की लड़ी, जीत नहीं सकी': 51 महिलाएं लड़ रही हरियाणा विधानसभा चुनाव, 1966 से अब तक का इतिहास बदलेगा?

5379487