Haryana: चंडीगढ़ स्थित सेक्टर-26 की सब्जी मंडी में उस समय किसी की जान जा सकती थी, जब दो पक्षों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की तरफ से जमकर बवाल काटा गया। झगड़े में एक पक्ष की तरफ से तमंचे से दूसरे पक्ष के व्यक्ति पर गोली चलाई गई, जो मिस हो गई। अगर गोली लग जाती तो मौके पर मौत की भयानक तस्वीर देखने को मिलती। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की।

किसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच बताई जा रही रंजिश

सब्जी मंडी में भिड़े दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर रंजिश चल रही है। ऐसे में शनिवार को भी दोनों पक्षों के बीच कहासुनी ने झगड़े का रूप ले लिया और दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इतने में एक पक्ष की तरफ से तमंचा निकालकर फायर कर दिया, जो मिस हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के झगड़े में एक पक्ष के लोग घायल हुए है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सब्जी मंडी में हुई इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग आश्चर्यचकित रह गए।

सब्जी मंडी में ही दोनों पक्षों के लोग करते हैं काम 

जानकारी अनुसार दोनों पक्ष के लोग सब्जी मंडी में ही काम करते हैं। यह पूरी वारदात आपसी रंजिश के चलते हुई है। दोनों पक्षों के बीच पुरानी रंजिश के चलते ही झगड़ा हुआ था। दोनों पक्षों के बीच झगड़े की शुरूआत मामूली कहासुनी से हुई थी, जिसके बाद झगड़ा बढ़ता गया और बात हाथापाई तक पहुंच गई। झगड़े के दौरान तमंचे से फायर करने वाले पक्ष ने अपने अन्य साथियों को भी मौके पर बुला लिया, जिसके बाद दूसरे पक्ष पर गोली चलाने का प्रयास किया गया। अगर गोली लग जाती तो सब्जी मंडी की सड़क खून से लाल हो जाती। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।