Gurugram Murder Case: हरियाणा के गुरुग्राम के सोहना में खून से लथपथ व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। ऐसा कहा जा रहा है कि शव के पास एक टाईल भी बरामद हुई है। घटना के बारे में पता लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बीती रात से गायब था मृतक

हरियाणा के गुरुग्राम के सोहना में पलवल रोड के किनारे 27 जुलाई शनिवार को 35 साल के व्यक्ति शव मिला है। जांच में सामने आया है कि मृतक का नाम मनवीर है। वह तिकोना पार्क का रहने वाला है। मनवीर के बेटे विशाल ने पुलिस को बताया कि उसके पिता शुक्रवार रात से घर वापस नहीं लौटा था। मृतक के परिजन बीती रात से उसकी तलाश कर रहे थे।

अगले दिन शव मिला

शनिवार की सुबह मनवीर के चाचा ने विशाल को फोन करके बताया कि पलवल रोड पर खून से  लथपथ हालत में एक शव पड़ा हुआ मिला है। जब विशाल और उसके परिवार के बाकी सदस्य मौके पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि मनवीर का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ है। शव के पास खून से सनी एक टाइल पड़ी हुई थी। मृतक के परिवार को आशंका है कि मनवीर की हत्या करके शव को यहां फेंक दिया गया है। घटना के बारे में पता लगते ही पुलिस व फॉरेंसिक, क्राइम टीम मौके पर पहुंच गई।

 Also Read: भिवानी में विवाहिता की मौत, चौबारे में लटका मिला शव, परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगी मौत की असली वजह

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोहना के नागरिक अस्पताल में रखवा दिया गया है। सोहना थाना प्रभारी करमजीत ने बताया कि पुलिस की टीम इस मामले की फिलहाल जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम व क्राइम टीम भी इस मामले की गहनता से जांच कर रही है। पुलिस को बहरहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार है।