Vinesh Phogat Taunt Brij Bhushan Singh: जुलाना विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट ने डब्ल्यूएफआई के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण के बयानों पर जमकर पलटवार किया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद से बृजभूषण सिंह लगातार विनेश फोगाट पर हमला बोल रहे थे। आज पलटवार कर विनेश ने कहा कि वे पूरा देश नहीं है। देश की जनता मेरे साथ है और आगे भी महिलाओं के लिए लड़ती रहूंगी। उधर, बीजेपी ने भी बृजभूषण को विनेश और बजरंग पुनिया के खिलाफ किसी भी बयानबाजी से बचने को कहा है।

बृजभूषण के बयान मायने नहीं रखते- विनेश

दरअसल, बृजभूषण सिंह ने विनेश को लेकर दावा किया था कि वह चीटिंग करके ओलंपिक के फाइनल में पहुंची थी, इसी कारण से वह मेडल नहीं जीत सकी। इससे पहले भी उन्होंने हमला बोला था कि यह आंदोलन राजनीति से प्रेरित था। साथ ही, कई अन्य आरोप भी लगाए थे। बजरंग पुनिया ने इन बयानों पर पलटवार किया था, लेकिन आज विनेश फोगाट ने भी बृजभूषण के बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया दी। 

उन्होंने कहा कि आज देश नहीं हो। देश की जनता मेरे साथ है। उनके आशीर्वाद के कारण मैंने कुश्ती में मैच जीते हैं। उन्होंने बृजभूषण सिंह को लेकर कहा कि उन जैसे लोगों के बयान मेरे लिए महत्व नहीं रखता है।

ये भी पढ़ें:- कांग्रेस नेता बजरंग पुनिया की बृजभूषण सिंह को चेतावनी, बोले- हिम्मत है तो हरियाणा आएं

बीजेपी ने दिया था आंदोलन करने का परमिशन

विनेश फोगाट ने आज जुलाना में रोड शो किया है। उन्होंने प्रचार अभियान की शुरुआत अपनी ससुराल बक्ता गांव से की। उन्होंने सुबह पूजा अर्चना के बाद बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया। उनके चुनाव प्रचार में लोगों की अच्छी खासी संख्या देखी गई। यहां पढ़िये विस्तृत खबर...