Gurugram student suicide: गुरुग्राम में बीएससी के छात्र ने दोस्तों से परेशान होकर अपनी जान दे दी। छात्र काफी समय से सोहना में दमदमा रोड पर स्थित पीजी में रह रहा था। जान देने से पहले छात्र ने अपने दोस्त को वीडियो कॉल किया और इस वीडियो कॉल में उसने पंखे पर लगा फंदा भी दिखाया। वीडियो में वह रोता हुआ दिखाई दे रहा है।

इस घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और इसके बाद शव को परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने छात्र का एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसमें उसने चार दोस्त पर पैसों के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया है।

डिप्रेशन में था छात्र

मृतक की पहचान मेवात के गंडूरी गांव के रहने वाला विजेंद्र सिंह के रूप में हुई है। वह सोहना के पास जीडी गोयनका यूनिवर्सिटी में बीएससी का माइक्रोबायोलॉजी का छात्र था। विजेंद्र सिंह काफी समय से सोहना में दमदमा रोड पर स्थित पीजी में किराए पर रह रहा था।

शुक्रवार रात उसने अपने दोस्त के पास वीडियो कॉल की। उसने बताया की उसे 4 लोग गंडूरी का रहने वाला टिंकू, धर्मा, योगेश खटाना और नगीना का रहने वाला सोनू उस पर पैसे के लिए दबाव बना रहे हैं इस चलते वह डिप्रेशन में है।

छात्र ने दोस्त को कॉल पर बताई सारी बात

इसके बाद विजेंद्र ने दोस्त से कहा कि वह अपनी जान दे रहा है। उसने दोस्त को कमरे में पंखे पर लगाया फंदा भी दिखाया। इस बातचीत के दौरान वह रोता रहा था और रोते हुए कह रहा था कि अब उससे सहन नहीं होता। चारों लोग उस पर लगातार पैसे के लिए प्रेशर दे रहे है। इसके बाद उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी।

Also Read: हिसार में युवती ने की आत्महत्या, डेढ़ साल पहले किया था प्रेम विवाह, फांसी का फंदा लगाकर की जीवनलीला समाप्त 

पुलिस कर रही है मामले की जांच

वहीं, छात्र के पिता ने उन चारों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। सोहना पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि छात्र विजेंद्र के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। सुसाइड नोट और परिजनों, दोस्त के बयान पर मामले की जांच की जा रही है।