Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनावों में वोटर्स को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बाद अब बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीयअध्यक्ष मायावती की रैली होने वाली है। मायावती करनाल के असंध में रैली को संबोधित करने वाली है। रैली में जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती बीएसपी-इनेलो के उम्मीदवारों के लिए वोटों की अपील करेंगी।

करनाल के असंध मे रैली

हरियाणा में बहुजन समाज पार्टी और इंडियन नेशलन लोक दल का गठबंधन है। हरियाणा के करनाल में मायावती की 30 सितंबर को रैली होने वाली है। इस रैली के अलावा मायावती 25 सितंबर को जींद के उचाना कलां, 27 को फरीदाबाद के पृथला और 1 अक्टूबर को यमुनानगर के छछरौली में जनसभा को संबोधित करेंगी। बता दें इस बार असंध विधानसभा में बीएसपी-इनेलो से गोपाल राणा चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं। असंध से प्रत्याशी गोपाल राणा पानीपत के रहने वाले हैं।

गोपाल राणा के पिता नरेंद्र राणा पहले हजकां पार्टी में थे फिर साल 2018 में वह बसपा पार्टी में शामिल हो गए थे। नरेंद्र राणा ने 2019 का विधानसभा चुनाव लड़ा था और दूसरे स्थान पर रहे थे। 1703 वोटों से उन्हें चुनाव में शिकस्त का सामना करना पड़ा था। उस दौरान भाजपा पार्टी तीसरे स्थान पर रही थी।  

Also Read: हरियाणा के चुनावी रण में आज उतरेंगे सीएम योगी, ताबड़तोड़ करेंगे तीन रैलियां

गोपाल राणा के समर्थन में वोट की अपील 

इस बार चुनावी मैदान में भाजपा से योगेंद्र राणा, कांग्रेस से  शमशेर गोगी और बीएसपी-इनेलो से गोपाल राणा है। बसपा सुप्रीमो 30 सितंबर को करना के असंध से जनता को संबोधित करते हुए गोपाल राणा के पक्ष में वोट की अपील करेंगी। बता दें कि गोपाल राणा इस बार पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार विधानसभा चुनाव में गोपाल राणा का क्या परिणाम रहेगा।