Bulldozer Ran in Sonipat: सोनीपत में प्रशासन ने कुख्यात बदमाश के खिलाफ आज बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए उसकी कोठी को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया। यह बदमाश गोहना के चोपड़ा कॉलोनी के रहने वाले वाले हैं और वहीं पर उनकी कोठी बनी हुई है। नगर परिषद गोहाना के अधिकारियों का दावा है कि उनका कोठी  बिना नक्शा पास कराए अवैध रूप से बनाई गई थी। बता दें कि इनका नाम पिछले साल लाठ गांव में हुए डबल मर्डर केस में आया था।

अधिकारियों ने किया था नोटिस

जानकारी के अनुसार, लाठ गांव मे वरुण उर्फ मणि ने लगभग 6 साल पहले गोहाना की चोपड़ा कॉलोनी में यह कोठी बनाई थी। अधिकारियों का आरोप है कि कोठी का नक्शा नगर परिषद गोहाना से पास नहीं करवाया गया था, इसे लेकर नगर परिषद ने कई बार नोटिस जारी करने का भी दावा किया है।

पानीपत की जेल में कैद है मणि

वहीं, मणि का नाम 5 सितंबर, 2023 को लाठ गांव में रमेश और राज सिंह की हत्याकांड में शामिल था। इस हत्याकांड के दौरान दोनों पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ लगभग 15 गोलियां एक साथ चलाई गई थी। इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि मनी पर फिलहाल हत्या के दो केस दर्ज हैं और वह इस आरोप में सोनीपत के जेल में कैद है।

मौके पर ये अधिकारी थे मौजूद

आज नगर परिषद की टीम बुलडोजर के साथ चोपड़ा कॉलोनी में पहुंची और मणि की कोठी को तोड़ दिया गया। इस दौरान नगर परिषद अधिकारी के बृजेश हुड्डा, भवन इंस्पेक्टर विजय सिक्का और एसीपी सोमबीर देशवाल पुलिस बल के साथ मौके पर मौजूद थे।

Also Read: कुरुक्षेत्र में बीजेपी नेता के घर फायरिंग, डोर बेल बजाकर नकाबपोशों ने दिया घटना को अंजाम, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

कई बार भेजा गया था नोटिस

अधिकारियों ने यह कोठी अवैध रूप से बनाई गई थी। नगर परिषद के बार-बार नोटिस भेजने के बाद भी कोई जवाब नहीं दिया जा रहा था। इसी कारण  नगर परिषद की औनगर परिषद ओर से कार्रयवाई करते हुए इसे तोड़ा दिया गया है। वहीं, गोहाना सदर थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी मणी पर फिलहाल हत्या के दो केस दर्ज हैं और आज की कार्रवाई नगर परिषद की ओर से की गई है।