Logo
हरियाणा के सोनीपत में जिला नागरिक अस्पताल के पास खड़ी कारोबारी की कार का शीशा तोड़कर गाड़ी में रखे साढ़े तीन लाख रुपये, आईपैड व दस्तावेजों पर हाथ साफ कर गए।

Sonipat। सेक्टर-27 शहर थाना क्षेत्र में नागरिक अस्पताल की दीवार के पास खड़ी गाड़ी का शीशा तोड़कर लाखों रुपये की राशि व आईपैड सहित कागजात के चोरी होने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने मामले को लेकर पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने इस संबंध में चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस चोर का पता लगाने के लिए क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाल रही है। ताकि कोई सुराग हाथ लग सके।

कार में रखा था बैग
वेस्ट राम नगर निवासी अश्वनी दहिया ने बताया कि वह अपना निजी काम करता है। गत 11 जनवरी को अपनी गाड़ी लेकर जिम में मेहनत करने के लिए गया था। उसने अपनी गाड़ी को सरकारी अस्पताल की दीवार के साथ खड़ा कर दिया। उसके बाद वह जिम में चला गया। करीब एक घंटे की मेहनत के बाद वह वापिस लौटा। उसकी कार का शीशा टूटा हुआ मिला। किसी ने कार का शीशा तोड़करे कार के अंदर रखा बैग, जिसमें चैक बुक व काम से संबंधित कागजात थे।

मामले की जांच कर रही पुलिस 
कार के अंदर करीब 3 लाख 50 हजार रुपये की नकदी भी रखी हुई थी। किसी ने उसे चोरी कर लिया। अपने स्तर पर सामान व राशि की तलाश की, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया। मामले को लेकर पुलिस को अवगत करवाया। पुलिस ने इस संबंध में मौके का मुआयना कर चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी एचसी विक्रम ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी की रिकार्डिंग खंगाली जा रही है। जल्द से जल्द चोरों का पता लगाकर आगामी कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

सीसीटीवी पर टिकी पुलिस की  निगाह
कार का शीशा तोड़कर दिनदहाड़े घटना को अंजाम देने के बाद अब पुलिस भी हरकत में आ गई है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी खंगालकर चोरों का पता लगाने का प्रयास कर रही है। इसमें पुलिस को सफलता मिलेगी या नहीं यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

5379487