Logo
हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता कैप्टन अभिमन्यु ने पंचकूला में आयोजित विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार ने क्षेत्रवाद, भाई भतीजावाद, जातिवाद से ऊपर उठकर विकास कराने का काम किया है।

Haryana: हरियाणा के पूर्व वित्त मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता कैप्टन अभिमन्यु ने पंचकूला में आयोजित विस्तारित कार्यकारिणी की बैठक में कहा कि प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार ने क्षेत्रवाद, भाई भतीजावाद, जातिवाद से ऊपर उठकर विकास कराने का काम किया है। देश की हालत आज बेहद ही मजबूत हाथों में हैं, इसलिए देश के लोगों ने मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार काम करने का मौका दिया है। प्रदेश के अंदर भी तीसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी और प्रदेश को आगे ले जाने का काम करेगी।

भाजपा परिवारवाद की नहीं, बल्कि आम लोगों की पार्टी

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि यह पार्टी किसी एक परिवार की नहीं बल्कि कार्यकर्ताओं और आम लोगों की पार्टी है। कार्यकर्ताओं, पार्टी पदाधिकारियों में उत्साह है, इसलिए आने वाले वक्त में भी प्रदेश के लोग भाजपा को ही काम करने का मौका देंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, हरियाणा के प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान व अन्य वरिष्ठ नेता बैठक में पहुंचे हैं, जो कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ा रहे है। पार्टी के कार्यकर्ता आने वाले विधानसभा चुनाव में पूरी जी जान से काम करेंगे।

कांग्रेस में इस तरह के कार्यक्रम और माहौल नहीं देखा

कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आई विधायक और वरिष्ठ नेत्री किरण चौधरी ने कहा कि इस तरह का उत्साह और कार्यक्रम हमने कभी भी कांग्रेस में नहीं देखे। यहां पर लोगों का उत्साह के साथ कार्यक्रम करने और अनुशासन के साथ काम करने का तरीका अलग ही है, इसलिए इस पार्टी का भविष्य भी उज्जवल है।

जो जिम्मेदारी व ड्यूटी लगाई जाएगी, पूरी तरह से निभाएंगे

पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने कहा कि अब वे भाजपा में हैं और जहां भी ड्यूटी लगाई जाएगी, वहां पर हम मेहनत औऱ ईमानदारी से काम करेंगे। कांग्रेस के अंदर खींचतान और एक दूसरे को नीचा दिखाने का काम होता है, जिसके कारण यह हाल हुआ है। हालांकि पुरानी पार्टी है लेकिन छोड़िए, अब उनकी क्या बात करनी ?

देश और प्रदेश दोनों ही तरक्की कर रहे

हरियाणा कुरुक्षेत्र सीट से सांसद नवीन जिंदल ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ही देश और प्रदेश को आगे ले जा रही है। आने वाले वक्त में भी विकास और ज्यादा तेजी के साथ में होगा। उन्हें गर्व है कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के साथ में काम करने का मौका मिला है, देश की बागडोर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह के हाथों में हैं।

5379487