Haryana Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर बड़ी सियासी उथल-पुथल चल रही है। इस बीच आज सोमवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा गुरुग्राम में पहुंचे हैं। यहां उनके साथ पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय यादव भी नजर आए। उन्होंने गुरुग्राम में कांग्रेस प्रत्याशी अभिनेता राज बब्बर के लिए चुनाव प्रचार किया।

कांग्रेस में कोई गुटबाजी नहीं- भूपेंद्र हुड्डा

गुरुग्राम में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई गुटबाजी नहीं है। सभी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। इसके अलावा भूपेंद्र हुड्डा और कैप्टन अजय यादव ने एक दूसरे की भी जमकर तारीफ की। बता दें कि गुरुग्राम लोकसभा सीट पर कैप्टन अजय यादव टिकट के प्रमुख दावेदार थे, लेकिन पार्टी ने उनको टिकट न देकर अभिनेता राज बब्बर को चुनाव मैदान में उतारा।

गुरुग्राम से टिकट नहीं मिलने के बाद से ही कैप्टन अजय यादव नाराज चल रहे थे। उन्होंने अभी तक राज बब्बर के चुनाव प्रचार से भी दूरी बनाई हुई थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि राज बब्बर ने उन्हें मना लिया है।

राज बब्बर ने कैप्टन अजय यादव को मनाया

पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय यादव और उनके विधायक बेटे चिरंजीव राव ने राज बब्बर का समर्थन करने का ऐलान किया। इसके बाद से ही वह चुनाव प्रचार के लिए फील्ड में उतर गए हैं। उन्होंने आज गुरुग्राम में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा के साथ मिलकर राज बब्बर के लिए वोट मांगे।

वहीं, कैप्टन अजय यादव और उनके विधायक बेटे चिरंजीव राव ने अपने समर्थकों की बैठक बुलाकर राज बब्बर का समर्थन के लिए भरोसा दिया। चिरंजीव राव ने राज बब्बर के लिए रेवाड़ी में कमान संभाली है। दोनों मिलकर राज बब्बर के समर्थन में जनसभाएं कर रहे हैं।