Rewari: धारण गांव में मंगलवार सुबह बिजली चोरी पकड़ने के लिए गई बिजली निगम की टीम के साथ कुछ ग्रामीणों ने जमकर मारपीट की। एक एएलएम को घर में बंधक बनाकर जमकर पीटा। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एएलएम को बंधन से मुक्त कराया। पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस मामले में जांच कर रही है।

बिजली चोरी की लगातार मिल रही थी शिकायत

दक्षिणी हरियाणा बिजली वितरण निगम के अधिकारियों को गांव में कुछ लोगों द्वारा बिजली चोरी करने की सूचना मिली थी। मंगलवार तड़के करीब 6 बजे जेई सुरेश कुमार, हरिप्रकाश, एएलएम जितेंद्र, हरीश, राजेश व अजीत की टीम गांव में श्रीश्याम मिष्ठान भंडार पर पहुंची। निगम अधिकारियों का दावा है कि मिष्ठान भंडार पर बिजली की चोरी की जा रही थी। चेकिंग के दौरान गांव के बीरसिंह, मिट्ठन, देशराज व गजेंद्र ने लाठी-डंडों से टीम पर हमला कर दिया। हमले के बाद टीम के सदस्य किसी तरह वहां से भाग लिए।

एएलएम को बंधक बनाकर पीटा

बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के एएलएम राजेश को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। उसे मिट्ठन के घर ले जाकर बंधक बना लिया। इसके बाद उसके साथ जमकर मारपीट की गई। इसी बीच जेई ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने राजेश को छुड़वाकर अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने पाली सब डिवीजन के एसडीओ उपेंद्र कुमार की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने मामले की जांच और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए।