Logo
World Cup Celebration in Rohtak: भारत के टी-20 वर्ल्ड कप की जीत के बाद रोहतक में हर जगह जश्न का माहौल बन गया। सांसद हुड्डा ने भी अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने दोस्तों के साथ जीत का जश्न मनाया।

World Cup Celebration in Rohtak: भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप में जीत हासिल कर लिया है, जिसके बाद से पूरे देश में जश्न का माहौल बना हुआ है। वहीं, हरियाणा के रोहतक में हर जगह जश्न मनाया गया। कहीं लोग ढोल की थाप पर नाचते नजर आए तो कहीं लोगों ने पटाखे फोड़े। टीम इंडिया की जीत के बाद न सिर्फ युवा बल्कि हर वर्ग के लोग अपनी खुशी जाहिर करने के लिए सड़कों पर उतर आए। सभी ने जीत का जश्न बड़े ही जोश के साथ मनाया और एक-दूसरे के साथ खुशियां बांटी।

शनिवार को क्रिकेट मैच शुरू होते ही लोगों का ध्यान इसी पर था। इस मैच को देखते समय मैच के उतार-चढ़ाव ने लोगों की धड़कनें बढ़ा दी थी। मैच के दौरान लोग भारत की जीत की दुआ कर रहे थे और जैसे ही भारत ने टी-20 विश्व कप का फाइनल जीता, सभी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

सांसद हुड्डा ने मनाया जश्न

वहीं, दूसरी और रोहतक के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने दोस्तों के साथ टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच देखा। सभी ने क्रिकेट मैच का लुत्फ उठाया और जैसे ही भारत ने वर्ल्ड कप का फाइनल में जीत हासिल की वैसे ही दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने दोस्तों के साथ जीत का जश्न मनाया और डांस किया।

Also Read: रोहतक की बेटी ने रचा इतिहास, महिला टेस्ट क्रिकेट में दोहरा शतक लगाने वाली दूसरी क्रिकेटर बनी शेफाली

17 साल बाद मिली जीत

बता दें कि भारत ने 17 साल बाद टी-20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया है। भारतीय टीम ने फाइनल में साउथ अफ्रीका को 7 रनों से हराया और जीत का कप अपने नाम किया। लंबे इंतजार के बाद टी-20 वर्ल्ड कप जीतने की खुशी लोगों ने एक-दूसरे के साथ भी बांटी। यही नहीं उन्होंने दिवाली की तरह पटाखे फोड़कर जश्न मनाया। 

jindal steel hbm ad
5379487