Chandigarh Hospital Bomb Threat: चंडीगढ़ के एक सरकारी अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और दमकल विभाग की पहुंचा। बम स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंच चुकी है। पुलिस ने अस्पताल को खाली करा लिया है। इसके साथ ही तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया गया है। बम की धमकी ईमेल के जरिए दी गई है।

चंडीगढ़ के अस्पताल को बम से उड़ाने धमकी

जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ के सेक्टर 32 के अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सेक्टर 32 में मेंटल हेल्थ इंस्टीट्यूट है, जिसे उड़ाने को लेकर धमकी आई है। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने अस्पताल को खाली करा लिया है। इसके साथ इलाके को सील कर दिया है।

सर्च ऑपरेशन जारी

पुलिस के मुताबिक, यह शरारत भी हो सकती है, लेकिन इसे गंभीरता से लेते हुए हर तरह के बचाव के इंतजाम किए जा रहे हैं। धमकी भरा मेल सुबह 9 बजकर 40 मिनट पर आया था। अस्पताल में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

वहीं, अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि धम की धमकी के बाद सभी मरीजों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया है। पूरे अस्पताल में चेकिंग की जा रही है। हालांकि, ऐसे भी कहा जा रहा है कि बम की धमकी भरा मेल दूसरे अस्पतालों को भी भेजा गया है।