Logo
चरखी दादरी में गोमांस खाने के शक में एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने मामले में 2 नाबालिग सहित 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Charkhi Dadri Murder: हरियाणा के चरखी दादरी जिले में एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। गोमांस खाने के शक में आरोपियों ने मजदूर की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो नाबालिग समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के रहने वाले साबिर मलिक के रूप में हुई है। घटना 27 अगस्त की बताई जा रही है। घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मचा है। पुलिस ने प्रवासी मजदूरों की सुरक्षा बढ़ा दी है। वहीं, सीएम नायब सैनी ने भी इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए निंदनीय बताया है।  

शख्स की पीट-पीटकर हत्या

दरअसल, मृतक साबिर मलिक चरखी दादरी जिले के बांद्रा गांव के पास एक झुग्गी में रहता था। वह अपनी कचरा और कूड़ा इकट्ठा करता था। 27 अगस्त को कुछ लोगों को शक हुआ कि उसने गोमांस खाया है। गोमांस खाने के शक में ही आरोपियों ने उसे बुरी तरह के पीटा, जिसमें उसकी मौत हो गई। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना पर सीएम नायब सैनी ने भी बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह घटना बेहद निंदनीय है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा। 

सात आरोपी गिरफ्तार

घटना की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 2 नाबालिग सहित सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को शक था कि मृतक ने गोमांस खाया है।

आरोपियों को गौरक्षक बताया जा रहा

पुलिस ने इस मामले में सात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है और सभी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, जिनमें 2 नाबालिग शामिल हैं। नाबालिग के अलावा जिन पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, उसमें अभिषेक, मोहित, रविंदर, कमलजीत और साहिल शामिल है। 

पुलिस के मुताबिक, ये सभी आरोपी एक गोरक्षक दल के सदस्य हैं। आरोपियों ने मृतक साबिर मलिक को खाली प्लास्टिक की बोतल देने के बहाने एक दुकान पर बुलाया और फिर उसकी बुरी तरह से पिटाई की। स्थानीय लोगों ने किसी तरह साबिर को बचाया तो आरोपी मृतक की दूसरी जगह ले गए और फिर वहां उसकी और पिटाई की, जिसमें उसकी मौत हो गई।

5379487