Logo
Charkhi Dadri News: पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत सिंह कपूर के निर्देश पर एसपी पूजा वशिष्ठ के मार्गदर्शन में ऑपरेशन आक्रमण चलाया गया है। इसके तहत अभी तक 13 आरोपियों को हथियारों समेत धर दबोचा है।

Charkhi Dadri News: गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल अपराधियों को पकड़ने के लिए चरखी दादरी की पुलिस ने शनिवार 20 जुलाई को ऑपरेशन आक्रमण चलाया। इस आक्रमण के तहत पुलिस ने करीब 13 आरोपियों को दबोच लिया। जांच में सामने आया है कि इन 13 आरोपियों में से एक भगोड़ा और 3 आरोपी ऐसे हैं जो पहले भी आपराधिक मामलों में शामिल रहे हैं।

एसपी के मार्गदर्शन में चला अभियान

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत सिंह कपूर के कहने पर एसपी पूजा वशिष्ठ के मार्गदर्शन में ऑपरेशन आक्रमण चलाया गया है। जांच में सामने आया है कि एसपी पूजा वशिष्ठ के कहने पर 21 टीमों को गठित किया गया था। इस अभियान के तहत इन टीमों में 107 पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को शामिल किया गया है। इन टीमों की अगुवाई सभी DSP और SHO ने की है।

फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में 

पुलिस ने 13 आरोपियों में से तीन आरोपियों पर आबकारी अधिनियम के तहत तीन मामले दर्ज कर दबोच लिया है। इन आरोपियों के कब्जे 169 बोतल देसी शराब, 19 बोतल अंग्रेजी शराब और 20 बोतल बियर बरामद हुई है। इसके अलावा चरखी दादरी की पुलिस ने 6 आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। इनके पास से 5,440 रुपये बरामद किए गए हैं। लंबे समय से फरार एक भगोड़ा आरोपी भी अब पुलिस की गिरफ्त में है। 

नियम तोड़ने वाले चालकों पर भी कार्रवाई

पुलिस ने ऑपरेशन के तहत यातायात नियम को तोड़ने वाले चालकों पर कार्रवाई की। पुलिस की टीम ने मोटर वाहन अधिनियम के तहत 214 चालान किए। इनमें 159 चालान गलत लेन के मामले में चलने और 59 चालान दूसरे नियम तोड़ने के मामले में शामिल हैं। इस मामले में, चरखी दादरी की एसपी पूजा वशिष्ठ का कहना है कि अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। ऐसी कार्रवाई भविष्य में नियमित अंतराल पर की जाएगी।  

ऑपरेशन आक्रमण के लिए डीएसपी मुख्यालय विनोद शंकर, डीएसपी दादरी नरेंद्र, डीएसपी दादरी भारत भूषण, एसआई जीतराम, भीम सिंह, एएसआई अमित, निरीक्षक ओमप्रकाश, साइबर थाना से एएसआई संजीत, महिला थाना प्रबंधक सोनिया, निरीक्षक रमेश कुमार और तेजपाल सोनी समेत एसआई दिलबाग और अन्य अधिकारियों की अगुवाई में पुलिस टीमों का गठन किया गया।

5379487