Logo
Haryana Assembly Election: सीएम नायब सिंह सैनी ने वोटिंग से पहले आज माता मनसा देवी के दर्शन किए। प्रदेशवासियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के कल 5 अक्टूबर से वोटिंग शुरू हो जाएगी। नवरात्रि के इन पावन दिनों में आज यानी 4 अक्टूबर शुक्रवार को वोटिंग से पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने  मनसा देवी के दर्शन किए। सीएम सैनी ने प्रदेश की सुख,समृद्धि के लिए मनसा देवी से दुआएं मांगी है। इसके साथ ही सीएम सैनी ने मतदाताओं से मतदान की अपील की है।    

सैनी ने किए मनसा देवी के दर्शन

मीडिया से बात करते हुए लाडवा विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार सीएम सैनी ने कहा कि मैं नवरात्रि के महापर्व की प्रदेश और देशवासियों को शुभकामनाएं देता हूं। आज मैं मां मनसा देवी के चरणों में मैंने सभी के लिए उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। सीएम सैनी ने कहा, यह त्योहार हमारी संस्कृति और संस्कारों के साथ जुड़ा हुआ है। सैनी ने कहा, यह प्रदेश विकास की नई ऊंचाइयों को छुए ऐसी मैं माता रानी से प्रार्थना करता हूं।

100 प्रतिशत तक मतदान करें- सैनी

मीडिया से बात करते हुए सीएम सैनी ने नवरात्रि के पर्व की बधाई देते हुए प्रदेशवासियों से कहा, 100 प्रतिशत मतदान करें। ज्यादा से ज्यादा घरों से निकलें लोकतंत्र की मजबूती के लिए ज्यादा मतदान करें ऐसा मैं प्रदेश के लोगों से मैं प्रार्थना करता हूं। प्रदेश में आज सकारात्मक माहौल है। सैनी ने कहा, आदरणीय नरेंद्र मोदी जो तीसरी बार प्रधानमंत्री बने हैं उनके नेतृत्व में  प्रदेश को विकास की ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए तैयार हैं। प्रदेश में जो लगातार जो चुनाव प्रचार हुआ है, हमारे संकल्प पत्र को लोगों तक पहुंचाना, हमारी पार्टी के बारे लोगों तक पहुंच इन सभी में हमारे सब कार्यकर्ताओं ने मजबूती से काम किया है।

Also Read: रोहतक में गरजे सीएम सैनी,हुड्डा के गढ़ में कांग्रेस पर किया प्रहार, बोले- राहुल दीदी के साथ आए पर जीजा को नहीं लाए

प्रदेश के हित के लिए किया काम

सीएम सैनी ने कहा, प्रदेश के लोगों ने हमें स्वीकार किया है, भारतीय जनता पार्टी तीसरी  बार हरियाणा में बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। कांग्रेस द्वारा दावा किए जाने के बयान पर सैनी ने कहा, दावा कोई भी कर सकता है, किसी को दावा करने से रोका नहीं जा सकता। सैनी ने कहा हमने पिछले 10 सालों में लोगों के हित में प्रदेश के हित में जितने भी कदम उठाए हैं, वो कदम हमने प्रदेश की मजबूती के लिए उठाए हैं। 

5379487