Jind: नशा तस्करी के खिलाफ पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए एक महिला तस्कर के खिलाफ केस दर्ज किया। सीआईए स्टाफ नरवाना ने छापेमारी कर गांव धमतान साहिब मंदिर के साथ प्लाट में लकड़ियों के बीच छुपा कर रखे एक किलो 300 ग्राम गांजापत्ति को बरामद किया। गढ़ी थाना पुलिस ने एक महिला के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस मामले में महिला तस्कर से भी पूछताछ करेगी।

नशीला पदार्थ बेचने का काम करती है महिला तस्कर

सीआईए स्टाफ को सूचना मिली कि गांव धमतान साहिब निवासी सुनीता नशीले पदार्थ बेचने का कार्य करती है। पूर्व में भी सुनीता के खिलाफ नशीले पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज है। सुनीता ने मंदिर की दीवार के साथ अपने प्लाट में लकड़ियों के ढेर में नशीला पदार्थ छुपाया हुआ है, जिसे वह बेचने की फिराक में है। सूचना के आधार पर सीआईए स्टाफ ने जब सुनीता के प्लाट में पहुंचकर वहां पडे़ लकड़ियों के ढेर की तलाशी ली तो वहां पर पॉलिथीन के लिफाफे में गांजापत्ति मिली। जिसका वजन एक किलो 300 ग्राम पाया गया। गढी थाना पुलिस ने सीआईए कर्मी की शिकायत पर सुनीता के खिलाफ नशीला पदार्थ निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

घर में तैयारी थी शराब निकालने की, पुलिस ने मारा छापा, 130 लीटर लाहण बरामद

गढ़ी थाना पुलिस को सूचना मिली कि गांव धमतान साहिब निवासी राजीव उर्फ भंडर अपने घर में कच्ची शराब तैयार निकालने की तैयारी में है। सूचना के आधार पर पुलिस ने राजीव के मकान पर छापा मारा। तलाशी के दौरान कमरे से लाहण से भरा ड्राम बरामद हुआ, जिसमें 130 लीटर लाहण थी। गढ़ी थाना पुलिस ने राजीव के खिलाफ आबकारी निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।