Logo
हरियाणा के रेवाड़ी में सीएम फ्लाइंग की टीम ने अवैध शराब पिलाने के मामले में 2 होटलों पर छापा मारा। टीम ने एक होटल संचालक को काबू कर लिया, जबकि दूसरे होटल का संचालक मौके पर नहीं मिला। दोनों मामलों में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Rewari: सीएम फ्लाइंग ने बिना अनुमति होटलों पर शराब पिलाने वाले लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में मंगलवार को 2 अवैध अहातों पर छापा मारा। छापामारी के दौरान एक होटल संचालक को गिरफ्तार करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों अहाता संचालकों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने चेतावनी दी कि बिना अनुमति के होटलों व ढाबों पर शराब का सेवन करवना गैर कानूनी है और इसके लिए उन्हें सजा हो सकती है।

नैचाना रोड स्थित होटल पर मारा छापा

गुप्त सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग के एएसआई सचिन कुमार ने एक्साइज इंस्पेक्टर मोतीराम के साथ नैचाना रोड पर एक होटल पर छापा मारा। होटल मालिक रणसी माजरी निवासी प्रदीप लोगों को होटल के अंदर बैठाकर शराब पिला रहा था। उससे शराब पिलाने की अनुमति के कागज पेश करने को कहा, तो उसके पास कोई कागजात नहीं पाए गए। सीएम फ्लाइंग की टीम ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया और थाना बावल पुलिस के हवाले कर दिया। बावल पुलिस ने आरोपी होटल संचालक के खिलाफ एक्साइज एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दूसरे होटल पर नहीं मिला संचालक

सीएम फ्लाइंग व एक्साइज की संयुक्त टीम ने गढ़ी बोलनी रोड पर शुभम होटल पर छापा मारा। वहां भी लोगों को बैठाकर अवैध तरीके से शराब पिलाई जा रही थी। होटल संचालक बाहर होने के कारण टीम के हत्थे नहीं चढ़ सका। सीएम फ्लाइंग ने शराब पीने वाले लोगों की फोटोग्राफी कराते हुए होटल मालिक बगथला निवासी मोनू के खिलाफ कसोला पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जांच शुरू की जाएगी।

5379487