Gurugram: सीएम फ्लाइंग टीम ने अवैध रूप से चलाई जा रही कार पार्किंग और अवैध अहाते पर छापा मारते हुए भंडाफोड़ किया। टीम ने सदर थाना व शिवाजी नगर थाना क्षेत्र से दो आरोपियों को काबू कर केस दर्ज करवाते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। सीएम फ्लाइंग टीम ने कहा कि भ्रष्टाचार को किसी भी सूरत में सहन नहीं किया जाएगा।

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के जेई ने दी थी शिकायत

हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के जेई विकास सैनी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि सात मार्च को उन्हें सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर महावीर सिंह से सूचना मिली कि सेक्टर-32 में इलेक्ट्रिक सब स्टेशन के पास सरकारी जमीन पर अवैध रूप से पार्किंग चलाई जा रही है। इसमें वाहन चालकों से पार्किंग के नाम पर वसूली भी की जा रही है। इस पर वह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे तो पाया कि एक व्यक्ति कार की पार्किंग की पर्ची काट रहा है, जिसे काबू किया गया। आरोपी की पहचान बिहार मूल के कुमोद कुमार के रूप में हुई जो गुरुग्राम में झाड़सा के प्रेमपुरी एरिया में रहता है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसे सतबीर उर्फ सत्या ने 400 रुपए प्रतिदिन के अनुसार नौकरी पर रखा है। रोजाना वह पार्किंग के पैसे उससे ले जाता है। जांच के दौरान आरोपी से पार्किंग की पर्ची सहित 770 रुपए मौके से बरामद हुए। टीम ने मौके पर खड़ी गाड़ियों के मालिक से भी आरोपी द्वारा दी गई पार्किंग की पर्ची बरामद की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

दुकान में अवैध रूप से पिलाई जा रही थी शराब

सीएम फ्लाइंग को सूचना मिली कि खांडसा रोड पर एक दुकान पर लोगों को अवैध रूप से शराब पिलाई जा रही थी। टीम ने वहां रेड की तो मौके पर करीब एक दर्जन लोगों को शराब पिलाई जा रही थी। टीम ने दुकान मालिक राहुल को काबू कर पूछताछ की तो उसने कोई भी दस्तावेज पेश नहीं किए। टीम ने उसके खिलाफ शिवाजी नगर थाना पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया। टीम ने मौके से अवैध रूप से रखी गई शराब को भी बरामद कर लिया। पुलिस मामले में जांच कर रही है।