Haryana Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी सिर्फ प्रदेश में ही नहीं, बल्कि अन्य राज्यों में भी पार्टी उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को सीएम सैनी रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा गांव में पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी नेताओं के साथ बातचीत की। इसके बाद सीएम सड़क मार्ग के रास्ते राजस्थान पहुंचे।

रेवाड़ी जिले पहुंचे सीएम सैनी

मुख्यमंत्री नायब सैनी बुधवार को सुबह हेलीकॉप्टर के जरिए रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा कस्बा में पहुंचे। यहां BJP जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान, किसान मोर्चा के अशोक कोसलिया, धारूहेड़ा नगर पालिका के चेयरमैन कंवर सिंह यादव ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। इसके बाद वह सड़क मार्ग के रास्ते राजस्थान के तिजारा जिले में पहुंचे। यहां उन्होंने कई जगह अलवर लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी भूपेंद्र यादव के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

सीएम सैनी ने तिजारा जिले के खैरथल, अलवर, राजगढ़ में भूपेंद्र यादव के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी पर नाम लिए बिना तंज कसा। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा और भारत जोड़ो न्याय यात्रा करने से पहले उन्हें अपने पूर्वजों के कामों को देखना चाहिए।

कांग्रेस के देश को तोड़ने का काम किया

सीएम सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने देश को तोड़ा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को जोड़ने का काम किया है। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश के अंदर बीजेपी के लिए 400 सीट जीतने का रास्ता तिजारा से होकर निकलेगा। इस लिए तिजारा के लोग ज्यादा से ज्यादा मतदान करें।