Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार तेजी से चल रहा है। जहां एक तरफ पार्टी के नेता दल बदलू की रणनीति में लगे हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ नेताओं के विवादित बयान भी सामने आते रहते हैं। इस कड़ी में फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह लोगों को धमकाते हुए कह रहे हैं कि जो ज्यादा बोलेगा उसकी पेंशन कटवा देंगे।

सिंगला के बयान से स्थानीय लोगों में गुस्सा

फरीदाबाद से कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने एक आयोजित समारोह में भाग लिया था। उस दौरान कुमार सिंगला ने आगामी चुनाव के लिए जनता का समर्थन और आशीर्वाद मांगा है। सिंगला उस दौरान जनसभा को संबोधित कर रहे थे, उस दौरान ज्यादा शोर होने के कारण वह चिढ़ गए और उन्होंने विवादित बयान दे डाला। सिंगला ने भरी सभा में कहा, 'यह हमारा घोषणापत्र है, जो ज्यादा बोलेगा उसकी पेंशन कटवा दी जाएगी, चुपचाप रहो' शांति से सुनो'। इतना कहने के बाद सिंगला मुस्कुराने लगते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगला के बयान के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है। लोगों का ऐसा कहना है कि अभी सिर्फ टिकट मिला है, और इस तरह का बयान बाजी कर रहा है,अगर वह गलती से विधायक बन गया तो जनता का क्या हाल होगा।

Also Read: हरियाणा विधानसभा चुनाव, अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो कौन होगा मुख्यमंत्री, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पहली बार दिया ये जवाब

फतेहाबाद कांग्रेस नेता की भी फिसली जुबान

दूसरी तरफ फतेहाबाद के कांग्रेस नेता सरदार निशान सिंह के भी बोल बिगड़ गए। चुनाव प्रचार के दौरान उन्होंने भरी सभा में कह डाला कि ज्यादा से ज्यादा वोट देकर कांग्रेस प्रत्याशी परमवीर सिंह के पक्ष में वोट देकर जीताएं। ताकि बहुमत से हरियाणा में सरकार बने और मोदी साहब हरियाणा के मुख्यमंत्री बने। विकास की गंगा बहे, जो पिछले 10 सालों तक बही। गलती का अहसास होने पर निशान सिंह बात से पलट गए।