Logo
Haryana Politics: हरियाणा विधानसभा चुनावों में हार मिलने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा नेताओं से हार के कारणों पर चर्चा कर रहे हैं।

Haryana Politics: हरियाणा विधानसभा चुनावों में हार मिलने के बाद कांग्रेस पार्टी में घमासान मचा हुआ है। पार्टी के नेता जहां एक तरफ एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर विधानसभा चुनावों में मिली हार का ठीकरा फोड़ा जा रहा है। इस बीच भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र सिंह हुड्डा दिल्ली जाकर नेताओं से उनके आवास पर मुलाकात कर रहे हैं।

भूपेंद्र हुड्डा से मिलने पहुंचे नेता

जानकारी के मुताबिक, हरियाणा कांग्रेस नेता दिल्ली में नेताओं से मिलकर अपना दुखड़ा सुनाने में लगे हुए हैं। नेताओं का कहना है कि जिन कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रचार के दौरान उनके साथ खड़े होकर फोटो खिंचवा रहे थे, उन्होंने वोट किसी और को दिला दिए हैं।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा पिछले दो दिनों से दिल्ली में हैं। हुड्डा से उनके खेमें के विधायक और नेता मुलाकात कर रहे हैं। कल यानी 13 अक्टूबर सोमवार को नूंह से विधायक आफताब अहमद और वीरेंद्र उर्फ गूंगा पहलवान के साथ कई नेताओं ने उनसे मुलाकात की है।

Also Read: शपथ से पहले कामाख्या मंदिर पहुंचे सैनी, प्रदेश के उज्ज्वल भविष्य के लिए प्रार्थना की, बोले- लोगों के लिए करेंगे मजबूती से काम

जवाब आने का इंतजार, करेंगे प्रेस कांफ्रेंस- हुड्डा

भूपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे नेताओं से मिलकर हरियाणा विधानसभा चुनावों में हार के कारणों पर चर्चा कर रहे हैं। भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि ईवीएम को लेकर जो याचिका डाली गई है उस पर जवाब आने का इंतजार कर रहे हैं, इसके बाद प्रेस कांफ्रेंस की जाएगी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा के समर्थकों का कहना है कि प्रदेश में मतगणना के दौरान गड़बड़ी की गई है, 20 सीटों के परिणाम के साथ छेड़छाड़ की गई है। प्रदेश  अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने  EVM को हैक करने का आरोप भी लगाया है।

CH Govt jindal steel jindal logo hbm ad
5379487