Haryana Politics: हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी  की जीत के बाद से ही कांग्रेस नेताओं की बयानबाजी लगातार जारी है। इसी कड़ी में इंद्री से कांग्रेस की टिकट पर हार के बाद राकेश कंबोज ने ईवीएम पर हार का ठीकरा फोड़ दिया है। राकेश कंबोज ने यह भी कहा कि उनके सामने काउंटिंग हॉल में गड़बड़ हो रही थी, लेकिन वह कुछ नहीं कर सके। राकेश कंबोज का कहना का कहना है कि ईवीएम में गड़बड़ी होने की वजह से उन्हें चुनाव में हार मिली है।

मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करो - राकेश कंबोज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश कंबोज का कहना है कि जब वह काउंटिंग हॉल में थे काउंटिंग टीम को चाय के साथ समोसे और ब्रेड पकौड़ा की पेशकश की गई। उसके बाद राकेश कंबोज ने माइक लेकर कहा कि अभी तो 9 बजे इन्होंने नाश्ता किया है, अब चाय पकौड़े की पेशकश की जा रही है।

इसके बाद राकेश ने कहा कि जानबूझकर काउंटिंग में देरी की जा रही है। ताकि रिजल्ट में गड़बड़ी की जा सके, इस पर राकेश कंबोज को गिरफ्तार करने के एसडीएम ने आदेश जारी कर दिए, जिस पर राकेश कंबोज ने कहा कि चलो मुझे अरेस्ट कर लो, लेकिन मेरे खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करो।

Also Read: हरियाणा में शपथ ग्रहण समारोह के बीच फिर दिल्ली पहुंचे सैनी, जानें किसे मिलेगी कैबिनेट में जगह

ईवीएम के साथ छेड़छाड़- राकेश कंबोज

राकेश कंबोज ने कांग्रेस गुटबाजी पर कहा कि उन्हें नेताओं और कार्यकर्ताओं का पूरा सहयोग मिला है, उन्हें नहीं लगता कांग्रेस के नेताओं में कोई गुटबाजी हो सकती है। राकेश ने शमशेर सिंह गोगी के बयान पर कहा कि सभी के अपने निजी विचार होते हैं, हारने के बाद किसी दूसरे व्यक्ति पर आरोप लगाना सही नहीं होता, ऐसे बयान मायने नहीं रखते।

राकेश कंबोज का कहना है कि ईवीएम के साथ छेड़छाड़ की गई है, जिन गांव में मुझे सबसे ज्यादा वोट आनी थी, मुझे वहां पर बराबर दिखा दिया। जहां बीजेपी को कम वोट आनी थी, वहां बीजेपी को बराबर दिखा दिया गया।