Haryana Assembly Session: आज यानी 25 अक्टूबर शुक्रवार को हरियाणा विधानसभा के दो दिवसीय सत्र आगाज हुआ है, इस दौरान नवनिर्वाचित विधायकों ने शपथ ली है। इस कड़ी में आज कांग्रेस विधायक विनेश फोगाट आज पहली बार विधानसभा पहुंची, इस दौरान विनेश फोगाट का अलग अंदाज नजर आया।

दरअसल विनेश फोगाट खिलाड़ी के कपड़ो में विधानसभी पहुंची, उन्हें देखकर मीडिया कर्मियों ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया। मीडिया से बात करते हुए विनेश ने कहा, मैं खिलाड़ी हूं और खिलाड़ी रहना चाहती हूं।  

'शपथ लेने के बाद सही मायने में बनूंगी विधायक'

विनेश फोगाट से पत्रकारों ने उनके स्पोर्ट्स के कपड़ो पर सवाल किया तो उन्होंने कहा, मैं खिलाड़ी हूं और खिलाड़ी रहना चाहती हूं, खिलाड़ियों के मन में जो भावना होती है, उसी भावना के साथ आज मैं यहां शपथ लेने आई हूं।  विनेश फोगाट ने शपथ लेने के बाद जय जवान, जय किसान, जय खिलाड़ी, जय नौजवान और जय हरियाणा का नारा लगाया।

शपथ लेने से पहले विनेश फोगाट ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं विधानसभा में शपथ लेने के बाद सही मायने में विधायक बनूंगी, लोगों ने मुझे जिम्मेदारी दी है। मैंने कहा था कि सदन में एक कदम रखते ही मेरी लड़ाई शुरू हो जाएगी।"

Also Read: साक्षी मलिक के बयान पर विनेश फोगाट का तंज, बोलीं- कौन सा लालच? ये तो उन्हीं से पूछिए... जानें पूरा मामला

मैं लोगों के लिए लडूंगी- विनेश फोगाट

विनेश फोगाट ने मीडिया से कहा, उनकी लड़ाई  सदन में एक कदम रखते ही मेरी लड़ाई शुरू हो जाएगी। विनेश ने कहा, लोगों ने लड़ाई लड़ी है, अब मेरा कर्तव्य है कि मैं विधानसभा में 5 साल तक उनके लिए लडूं,। वहीं कांग्रेस विधायक दल के नेता का नाम अब तक फाइनल न होने के सवाल पर विनेश फोगाट ने कहा, उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है।