Logo
Haryana Assembly Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने इस्तीफे की पेशकश की है।

Haryana Assembly Election: हरियाणा में कांग्रेस की हार के बाद पार्टी के तमाम नेता जहां एक- दूसरे के खिलाफ तीखे बयान दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के नेताओं के बीच अब इस्तीफे का दौर शुरू हो गया है। इस कड़ी में करारी हार के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने अपने पद से इस्तीफा देने की पेशकश कर दी है। बता दें कि बाबरिया ने इस्तीफे के लिए राहुल गांधी से बात की है।

मेरी जगह किसी और को प्रभारी नियुक्त करें- बाबरिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक बाबरिया ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए राहुल गांधी से अपने इस्तीफे के लिए बात की है। दीपक बाबरिया ने कहा कि उनकी जगह किसी और को कांग्रेस प्रभारी नियुक्त कर सकते हैं, मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं होगी। मैं जिम्मेदारी लेता हूं, स्वास्थ्य कारणों के कारण अभी समय नहीं दे सकता। बता दें कि हरियाणा विधानसभा चुनावों के बीच दीपक बाबरिया की तबियत खराब हो गई थी, ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद, उन्हें इलाज के लिए दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था।

तबीयत खराब होने के बाद से ही दीपक बाबरिया कांग्रेस की टिकट वितरण को लेकर हो रही बैठक में शामिल नहीं हुए थे। दीपक बाबरिया ने कहा कि पहले से मेरा स्वास्थ्य ठीक है, लेकिन अब भी एक दिन तबीयत ठीक रहती है और दूसरे दिन वैसी ही हो जाती है। इन सब चीजों को ठीक होने में समय लगेगा।

Also Read: मैंने कभी नहीं कहा मुझे मुख्यमंत्री बनना है...' हरियाणा के सीएम बनने के दावे पर बोले अनिल विज

कैप्टन अजय यादव ने भी उठाए सवाल

हरियाणा विधानसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेस OBC सेल के राष्ट्रीय चेयरमैन और पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अजय यादव ने दीपक बाबरिया पर सवाल उठाए थे। कैप्टन अजय यादव ने कहा था कि विधानसभा चुनाव में कैंपेन कमेटी के किसी भी सदस्य ने उनसे संपर्क नहीं किया। किस तरीके से रणनीति बनाना है, किस तरह से लोगों के बीच पहुंचना है। हमें कुछ नहीं बताया गया। हमने तो अपने दम पर अपने हिसाब से प्रचार करने के लिए लोगों को अपने क्षेत्र में बुलाया।

5379487