Logo
हरियाणा में नूंह के घासेड़ा में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस के दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों तरफ से पत्थर चले व गाली गलौच हुई। हजारों की भीड़ के बीच कैंपर को दौड़ाया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

Congress New:  नूंह के घासेड़ा में कांग्रेस के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में गत दिवस जबरदस्त हिंसा होते होते बची। कार्यकर्ताओं के दो गुटों ने गाली गलौच के बाद एक दूसरे पर पथराव किया। हालात इतने खराब हो गए कि झगड़े के दौरान अनाज मंडी नूंह परिसर में एक कैंपर गाड़ी दौड़ती रही और उस पर लगातार पथराव होता रहा। पथराव से कैंपर के शीशे चकनाचूर हो गए और उस पर सवार कुछ बच्चे तेज रफ्तार की वजह से नीचे गिर गए, लेकिन गनीमत रही किसी को गंभीर चोटें नहीं आईं वरना बच्चों की जान भी जा सकती थी। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गाड़ी दौड़ती रही, पत्थर बरसते रहे

बताया जाता है कि अनाज मंडी नूंह में रविवार को आयोजित कांग्रेस के जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए घासेड़ा गांव से आए कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ताओं में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। कुछ देर बात नौबत गाली गलौज तक आ गई। झगड़े के दौरान एक कार्यकर्ता अनाज मंडी नूंह परिसर में कैंपर गाड़ी को दौड़ता रहा और उस पर पथराव होता रहा। इसी दौरान कैंपर गाड़ी के शीशे भी टूट गए बड़ा हादसा होने से टल गया। इस दौरान एक अन्य गाड़ी ने कैंपर में पीछे से टक्कर मार दी।

थाने पहुंचा पार्टी का झगड़ा

शहर थाना नूंह पुलिस ने इस संदर्भ में एजाज पुत्र हसन मोहम्मद निवासी घासेड़ा की शिकायत पर साबिर, शाकिर, जुबेर, सोहेल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश शुरू कर दी है। एजाज ने शहर थाना नूंह पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि 7 जुलाई को अनाज मंडी नूंह में कांग्रेस का जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन था। उसमें भाग लेने के लिए वह आ रहे थे, इसी दौरान दो गाड़ियां आपस में भिड़ गई।

यह लगाया आरोप

शिकायतकर्ता ने बताया कि वह कार्यक्रम में आ रहा था। आरोपियों ने टक्कर मारकर उसकी गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई। जिसकी सूचना डायल 112 पर दी गई। आरोपी दबंग किस्म के व्यक्ति हैं तथा उन्होंने उसे गोली मारने की धमकी दी। सामने आए वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी कैंपर गाड़ी का पीछा कर रहे हैं और उस पर पथराव कर रहे हैं। जिससे बचने के लिए चालक गाड़ी को तेज रफ्तार से दौड़ा रहा है। इसके अलावा एक अन्य होंडा सिटी गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हुई है।

स्थिति अभी भी तनावपूर्ण

इस झगड़े के बाद दोनों पक्षों में तनाव बना हुआ है, लेकिन पुलिस पूरी तरह से सतर्क दिखाई दे रही है। सूत्र तो यहां तक बताते हैं कि बाद में गांव पहुंचने पर भी उनका झगड़ा हो गया जिसकी अलग से शिकायत सदर थाना नूंह पुलिस में दी गई है। कैम्पर गाड़ी जिस समय अनाज मंडी नूंह परिसर में दौड़ाई जा रही थी, उस समय हजारों की भीड़ के अलावा सैंकड़ों गाड़ियां भी खड़ी थी। गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा इस दौरान नहीं हुआ। एसएचओ सतपाल ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया है। जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा

5379487