Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में विवादों की खबर खूब सुर्खियां बटोर रही थी। बीते कई दिनों से कांग्रेस सांसद कुमारी शैलजा और हरियाणा के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के बीच सबकुछ ठीक नहीं लग रहा था। मीडिया में कुमारी शैलजा को एक्स फैक्टर बताया जाने लगा था, जो कांग्रेस और बीजेपी दोनों का फायदा करा सकती थी। हरियाणा कांग्रेस में माहौल खराब होता देख राहुल गांधी ने रैली किया, जिसमें कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा एक साथ एक मंच साझा किया। राहुल गांधी का ये मास्टर स्ट्रोक काम कर गया है।

राहुल गांधी ने स्टेज पर की बातचीत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल गांधी ने न सिर्फ कुमारी शैलजा और भूपेंद्र हुड्डा को एक साथ मंच पर लाया, बल्कि स्टेज पर दोनों से पर्सनल बात करते भी दिखे। राहुल ने यकीनन दोनों के बीच मतभेद को सुलझाने के लिए बातचीत किया होगा। इस रैली के एक दिन बाद ही हुड्डा ने जो बयान दिया है, उससे साफ हो गया है कि कांग्रेस में जो विवाद चल रहा था, वह खत्म हो चुका है। पार्टी के भीतर अब सब कुछ ठीक चल रहा है। पार्टी में पड़ी फूट कांग्रेस को भारी नुकसान दिला सकती थी, लेकिन राहुल गांधी ने एक चाल चलकर सब कुछ ठीक कर दिया है।

भूपेंद्र हुड्डा ने क्या कहा?

कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा ने राहुल गांधी के रैली को लेकर कहा कि कांग्रेस हमेशा एक साथ रही है। कांग्रेस में एकजुटता है, जो भी अफवाएं फैलाई जा रही है, वह मीडिया द्वारा बनाई गई कहानियां है। कांग्रेस में कभी मतभेद नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि इसमें कोई दोराई नहीं है कि कांग्रेस भारी बहुमत के साथ हरियाणा में सरकार बना रही है। भूपेंद्र हुड्डा के बयान ने साफ कर दिया है कि कांग्रेस में जो भी गिले-शिकवे थे, सभी खत्म हो गए हैं। कुमारी शैलजा भी कल मंच पर काफी खुश होकर जनता को संबोधित कर रही थी। इसका मतलब कांग्रेस में सबकुछ ठीक हो गया है।

ये भी पढ़ें:- हरियाणा विधानसभा चुनाव: अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो कौन होगा मुख्यमंत्री, भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पहली बार दिया ये जवाब