Logo
हरियाणा में पुलिस का गैंगस्टरों पर शिकंजा कसता जा रहा है। काला खैरमपुरिया के बाद एसटीएफ ने भाऊ गैंग के तीन गुर्गे हथियारों के साथ गिरफ्तार किए हैं। इन्हें हरियाणा-दिल्ली की कई वारदातों में शामिल बताए जा रहे हैं व बड़े खुलासे होने की संभावना है। 

Gangsters News, Bahadurgarh। बहादुरगढ़ एसटीएफ ने कुसाली के पास से भाऊ गैंग के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है। जिनमें पास से पुलिस ने पास तीन पिस्तौल, एक डोगा दोनाली और एक रिवाल्वर सहित 14 कारतूस बरामद हुए। सभी हथियार कारतूसों से लोड थे। पकड़े गए आरोपियों की पहचान विशाल निवासी निलोठी, प्रवीण निवासी जसोरखेड़ी और आकाश उर्फ सागर निवासी आसौदा के रूप में हुई है। इनमें विशाल का भाई अमन हिमांशु का साथी बताया जाता है। गिरफ्तार किए गए आरोपी दिल्ली व हरियाणा में हत्या, हत्या प्रयास, रंगदारी जैसे कई मामलों में संलिप्ता बताई जा रही है तथा आरोपियों से पूछताछ में कई बड़े खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है।

मोस्टवांडिट की थी तलाश, गिरफ्त में गुर्गे

बताया जाता है कि एसटीएफ शनिवार को मोस्टवांडिट की तलाश में थी। इसी दौरान पुलिस को भाऊ गैंग के बदमाशों के जसोर खेड़ी से कुलासी की तरफ जाने की सूचना मिली। जिसके बाद एसटीएफ ने कुलासी जलघर के पास नाकेबंदी की तथा काले शीशे लगी सफेद रंग की बोलेरो गाड़ी को रूकवाया। तलाशी लेने पर गाड़ी में सवार तीन युवकों के पास लोड की गई तीन पिस्तौल, एक डोगा दोनाली और एक रिवाल्वर और 14 कारतूस मिले। पूछताछ में जिनकी पहचान निलोठी निवासी विशाल, जसोरखेड़ी निवासी प्रवीण व आसौदा निवासी आकाश उर्फ सागर के रूप में हुई। पकड़े गए आरोपियों में से एक आकाश का भाई अमन हिमांशु उर्फ भाऊ का साथी बताया जा रहा है। अब पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी में है।

भाऊ के नाम से बहादुरगढ़ में तीन से मांगी गई चौथी

बहादुरगढ़ में भी हिमांशु उर्फ भाऊ के नाम से तीन लोगों से चौथ मांगी जा चुकी है। ऐसे में गैंग के गुर्गों की बहादुरगढ़ के आसपास मौजूदगी से कई सवाल खड़े हो रहे हैं। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ सदर थाने में केस दर्ज किया गया है तथा पहले भी कई मामलों में नामजद हैं। सबसे बड़ा सवाल यह है कि आरोपी लोडिड हथियारों के साथ कहां जा रहे थे तथा कहां हथियारों का प्रयोग करना था। यह पुलिस पूछताछ के बाद ही सामने आने की उम्मीद है। भाऊ फिलहाल अमेरिका में है तथा वहीं से गैंग का संचालन कर रहा है। इससे पहले सोनीपत में तीन बदमाशों का एनकाउंटर हो चुका है तथा काला खैरमपुरिया पुलिस कस्टडी में है।

5379487