Logo
हरियाणा के गोहाना में क्रेटा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढों में पलट गई। गाड़ी में सवार सात माह की गर्भवती महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति व चाची गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने मामले में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Gohana: सफीदों-गोहाना मार्ग स्थित गांव खंदराई के निकट क्रेटा अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढों में पलट गई। गाड़ी में सवार सात माह की गर्भवती महिला की मौत हो गई, जबकि उसका पति व चाची गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों और पुलिस ने तीनों को गाड़ी से निकाल कर गांव खानपुर कलां स्थित भगत फूल सिंह राजकीय महिला मेडिकल कालेज के अस्पताल पहुंचाया। तीनों गांव पाथरी में माता के दर्शन करके वापस लौट रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

गांव पाथरी में माता के दर्शन करने गया था परिवार

गांव खानपुर कलां के दीपक ने बताया कि वह खेती करता है। मंगलवार रात लगभग 11 बजे वह अपनी पत्नी ज्योति और चाची सुशीला के साथ अपने चचेरे भाई की क्रेटा लेकर गांव पाथरी में माता के दर्शन के लिए गए थे। तीनों ने माता के दर्शन किए और अपने गांव जाने के लिए वापस चल पड़े। रात लगभग दो बजे जब वे सफीदों-गोहाना मार्ग स्थित गांव खंदराई के निकट पहुंचे तो सामने से तेज रफ्तार गाड़ी आ रही थी। उसने अपनी गाड़ी को बचाने की कोशिश की। उसकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढों में पलट गई। हादसे में वह, उसकी पत्नी और चाची गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में उसकी पत्नी ज्योति की मौत हो गई। दीपक की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

नारनौल में कुलताजपुर मोड़ के पास सड़क हादसे में बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई। गांव खतोली जाट निवासी मदनलाल बाइक पर सवार होकर बुधवार की दोपहर शहर आ रहा था। इस दौरान वह किसी काम से बाईपास पर कुलताजपुर मोड के पास पहुंचा, तभी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। आसपास के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

5379487