Rewari: बिहार में लूट, हत्या व डकैती जैसी संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश को आखिरकार पुलिस ने काबू कर लिया। धारूहेड़ा में किराए के मकान में रहने वाले 50 हजार रुपए के इनामी बदमाश को धारूहेड़ा पुलिस ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बिहार पुलिस के हवाले कर दिया। बिहार पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई और उसके खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

मालपुरा के पास किराए के मकान में रहता था आरोपी 

बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के मनकरिया निवासी अलोक तिवारी मालपुरा के पास किराए का मकान लेकर ले रहा था। उस पर बिहार के मोतीहारी थाने में हत्या, लूट, आर्म्स एक्ट व डकैती के पांच मामले दर्ज हैं। वह वहां की पुलिस की टॉप-10 अपराधियों की सूची में शामिल है। बिहार पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित कर रखा था। जिला पुलिस को सूचना मिली थी कि मालपुरा के पास किराए के मकान में रहने वाला अलोक तिवारी बिहार पुलिस से वांटेड घोषित किया गया अपराधी है। दूसरी ओर बिहार पुलिस ने भी धारूहेड़ा पुलिस को अलोक तिवारी के बारे में सूचना दी थी।

एसपी के आदेश पर लिया गया एक्शन

एसपी दीपक सहारन को जब अलोक तिवारी के धारूहेड़ा में छिपे होने की सूचना मिली तो उन्होंने धारूहेड़ा पुलिस को उसे तुरंत काबू करने के आदेश दिए। पुलिस ने आरोपी को काबू करने के बाद बिहार पुलिस को सूचित कर दिया। बिहार पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई। एसपी दीपक सहारन ने बताया कि दूसरे राज्यों या जिलों में आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के बाद जिले में पनाह लेने वालों को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे लोगों की तलाश कर, उन्हें संबंधित राज्य या जिला पुलिस के हवाले किया जाएगा।