Rohtak: झज्जर निवासी एक युवती का अपहरण करने के बाद आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती की हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने के लिए शव को पटरियों पर फेंक दिया। ट्रेन से कुचले जाने के कारण शव के पांच टुकड़े हो गए, जो पटरियों पर 500 मीटर तक बिखरे मिले। सूचना मिलने के बाद जीआरपी मौके पर पहुंची और शव के टुकड़ों को एकत्रित कर जांच शुरू की। वहीं, मृतका के परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया और आईजी से आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

युवती का अपहरण कर किया सामूहिक दुष्कर्म 
जानकारी अनुसार झज्जर के एक गांव की रहने वाली युवती मंगलवार को घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने उनकी बेटी का अपहरण किया। अपहरण करने के बाद उनकी बेटी के साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में युवती की हत्या कर शव को गांव सिंहपुरा के पास रेल की पटरियों पर फेंक दिया। सूचना के बाद जीआरपी मौके पर पहुंची और शव के टुकड़ों को एकत्रित कर आरोपियों के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म व हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पांच टुकड़ों में बिखरा मिला युवती का शव
जीआरपी के एसआई बलवान सिंह ने बताया कि देर रात उन्हें सूचना मिली कि गांव सिंहपुरा के पास एक युवती का शव पड़ा है। सूचना के बाद वह मौके पर पहुंचे तो देखा कि युवती का शव पांच टुकड़ों में करीब 500 मीटर की दूरी में पड़ा हुआ है। उन्होंने शव के टुकड़ों को एकत्रित किया। वहीं, उन्हें एक बैग मिला, जिसमें मौजूद दस्तावेजों के आधार पर युवती की पहचान हुई। इसके बाद युवती के परिजनों को सूचित किया। परिजनों ने गांव के ही दो लोगों पर आरोप लगाया है। शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए पीजीआई भेज दिया था।

परिजनों ने शव लेने से किया इनकार, आरोपियों पर की कार्रवाई की मांग
मृतका के परिजनों ने युवती का शव लेने से यह कहकर इनकार कर दिया कि जब तक आरोपियों को पकड़ा नहीं जाता, तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। मृतका के परिजन आईजी से मिलने पहुंचे। उन्होंने बताया कि गांव के ही दो लोगों ने उनकी बेटी का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है। इसके बाद हत्या कर शव को खुर्द बुर्द करने के लिए रेल की पटरियों पर फेंक दिया। जब तक पुलिस आरोपियों को नहीं पकड़ लेती, वह शव नहीं लेंगे और न ही अंतिम संस्कार करने देंगे। पुलिस ने आश्वासन दिया कि जल्द ही आरोपियों को पकड़कर मामले का खुलासा किया जाएगा।